ताजा खबरेंविशेष

एनसीयूआई अध्यक्ष ने सहकारी समितियों की प्रशंसा की

कोरोना वायरस के प्रकोप से निपटने में देश की सहकारी समितियों की भूमिका की सराहना करते हुये, एनसीयूआई के अध्यक्ष चंद्र पाल सिंह यादव ने संकट की इस घड़ी में एकजुट होने का आह्वान किया।

वीडियो के माध्यम से अपना संदेश साझा करते हुए, यादव ने शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में स्थित सभी सहकारी समितियों से कोरोना वायरस महामारी से लड़ने में समर्थन मांगा है।

2 मिनट 18 सेकेंड के वीडियो संदेश में, यादव ने कहा, देश भर में स्थित सहकारी समितियों को कोरोनो वायरस से लड़ने में केंद्र की मदद करनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि इफको, कृभको, नेफेड और कई सहकारी संस्थानों सहित राष्ट्रीय स्तर की सहकारी संस्थाओं ने पीएम केयर फंड में धन का योगदान दिया है, जो सराहनीय है।

यादव ने आगे कहा, ‘मुझे यह भी पता चला है कि विभिन्न सहकारी समितियों के कर्मचारियों ने भी अपने एक दिन का वेतन पीएम केयर्स फंड में योगदान दिया है और इसके लिये में कर्मचारियों को भी धन्यवाद देता हूँ।

“इसके अलावा एनसीयूआई अपने 48 कमरों वाले हॉस्टल को आइसोलेशन वार्ड के रूप में परिवर्तित करने के लिये तैयार है”, उन्होंने कहा।

उन्होंने अंत में कहा, “मैं देश भर के सभी सहकारी नेताओं से कोरोनो वायरस महामारी से लड़ने के लिए एक साथ आने का अनुरोध करता हूँ।”

वीडियो देखें:

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close