ताजा खबरें

केएसएसएफसीएल अध्यक्ष ने युवाओं को सहकारी आंदोलन से जुड़ने को कहा

कर्नाटक स्टेट सौहार्द फेडरल कोऑपरेटिव ने हाल ही में सौहार्द अर्बन कोऑपरेटिव बैंकों के कर्मचारियों के लिए 7 दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन किया। इसका आयोजन बेंगलुरु स्थित सहकारी प्रबंधन संस्थान में किया गया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए आरबीआई की महाप्रबंधक मीनाक्षी गाड ने प्रशिक्षण कार्यक्रम की सराहना की और कहा कि यह प्रशिक्षण कार्यक्रम आरबीआई के प्रशिक्षण कार्यक्रमों के जैसा है। उन्होंने प्रतिभागियों को प्रगतिशील सोच विकसित करने के लिए प्रोत्साहित किया, फेडरेशन की ओर से जारी प्रेस विज्ञप्ति के मुताबिक।

इस मौके पर केएसएसएफसीएल के अध्यक्ष नंजनगौड़ा ने कार्यक्रम के सफल समापन पर प्रसन्नता व्यक्त की। उन्होंने सहयोग और संगठन कार्य के महत्व पर जोर दिया और छात्रों से सहकारी आंदोलन की रीढ़ बनने का आह्वान किया।

केएसएसएफसीएल के एमडी शरणगौड़ा जी पाटिल ने बताया कि छह सौहार्दा अर्बन कोऑपरेटिव बैंकों के 74 प्रतिनिधियों ने कार्यक्रम में भाग लिया।

केएसएसएफसीएल के अध्यक्ष जी. नंजनगौड़ा की अध्यक्षता में एक सत्र का भी आयोजन किया गया। इसमें विश्वनाथ सी हीरेमथ, अध्यक्ष, विकास सौहार्द शहरी बैंक, मोहित मास्की, अध्यक्ष, सुको सौहार्द शहरी बैंक, अमृत जोशी, निदेशक, विकास सौहार्द शहरी सहकारी बैंक, डॉ. जयप्रकाश, संकाय, आरआईसीएम ने भाग लिया।

शरणगौड़ा जी पाटिल, एमडी, केएसएसएफसीएल ने पैनल चर्चा का संचालन किया।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close