ताजा खबरें

इफको उत्पादों की पीओएस मशीनों के माध्यम से बम्पर बिक्री

कोरोना वायरस के दौर में भी इफको बिक्री और उत्पादन का नया कीर्तिमान स्थापित करने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ रही है। खबर है कि देश भर में फैली इफको की विभिन्न इकाइयों ने जुलाई 2020 के लिए अपने मासिक उत्पादन और बिक्री के लक्ष्य को पार कर लिया है।

संकट के दौरानइफको ने पीओएस मशीनों के माध्यम से बम्पर बिक्री कर एक शानदार प्रदर्शन किया है। इसके लिये इफको के एमडी डॉ यूएस अवस्थी ने इकाई प्रमुख और उनकी टीम को बधाई दी।

सामान्य रूप से टीम को और इफको के मार्केटिंग हेड योगेंद्र कुमार को विशेष रूप से बधाई देते हुए एमडी ने ट्वीट किया, “@इफको योगेन्द्र के नेतृत्व में पूरी मार्केटिंग टीम को बधाई जिन्होंने निर्धारित लक्ष्य प्राप्त किया और #जुलाई 2020 में बिक्री में अपनी अग्रणी स्थिति बनाए रखीजो पिछले साल की तुलना में 22% अधिक है। इसके अलावापीओएस बिक्री ने उसी अवधि में 44% की वृद्धि दर्ज की। कीप इट अप”।

एमडी ने आगे ट्वीट किया, “इफको आंवला यूनिट हेड आईसी झा और उनकी पूरी टीम को बधाई। कोरोना महामारी के इस संकट के समय में भी इकाई ने जुलाई 2020 के महीने में उत्पादन और प्रेषण के लक्ष्य को समय से पार किया। ऊर्जा की बचत पर भी अच्छा काम। अच्छा प्रदर्शन”।

इसी तरहउन्होंने इफको फूलपुर इकाई के प्रमुख मोहम्मद मसूद अहमद और उनकी टीम को उनकी उपलब्धियों के लिए बधाई दी। #कोरोना महामारी के इस संकट के समय में इफको फूलपुर इकाई के हेड और उनकी पूरी टीम द्वारा अच्छा प्रयास किया गया। इकाई ने समय से #यूरिया उर्वरक का उत्पादन और प्रेषण किया और जुलाई 2020 माह के मासिक उत्पादन लक्ष्यों को लगभग प्राप्त किया। इसे जारी रखें”अवस्थी ने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा।

एक अलग ट्वीट मेंउन्होंने ओपडायमा के नेतृत्व वाले इफको कांडला और इफको के पारादीप यूनिट के प्रमुख केजे पटेल और उनकी टीम को निर्धारित लक्ष्यों को पार करने के लिए बधाई दी। 

इफको की विदेशी सहायक कंपनी जिफको ने भी जुलाई 2020 के लिए मासिक उत्पादन लक्ष्य को पार कर लिया है। एमडी ने एक ट्वीट के माध्यम से जिफको टीम को बधाई दी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close