ताजा खबरें

गुजरात के डिप्टी सीएम ने मेहसाणा यूसीबी का किया धन्यवाद

गुजरात के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने कोरोना वायरस महामारी का मुकाबला करने के लिये गुजरात स्थित मेहसाणा अर्बन कोऑपरेटिव बैंक को योगदान देने के लिये धन्यावद किया है।

पटेल ने बैंक का शुक्रिया सोशल मीडिया के माध्यम से किया। पटेल ने अपनी फेसबुक वॉल पर लिखा, “कोरोनावायरस को फैलने से रोकने के प्रयास में राज्य सरकार की मदद करने के लिए मेहसाणा अर्बन कोऑपरेटिव बैंक ने सीएम राहत कोष में योगदान दिया है।”

मेहसाणा अर्बन कोऑपरेटिव बैंक ने मुख्यमंत्री राहत कोष में हाल ही में 58 लाख 50 हजार रुपये का चेक दिया था।

चेक देने के दौरान बैंक के अध्यक्ष गणपतभाई पटेलसीईओ विनोद कुमार और अन्य उपस्थित थे।   

“भारतीयसहकारिता” के साथ खबर साझा करते हुए बैंक के सीईओ विनोद कुमार ने कहा, “हमारे बैंक के साथ-साथ कर्मचारियों ने भी सीएम रिलीफ फंड में योगदान दिया है। 58 लाख 50 हजार रुपये का चेक गुजरात के उप-मुख्यमंत्री नितिन पटेल को सौंपा गया”।

उन्होंने कहा कि, “बैंक पीएम केयर्स फंड में 51 लाख रुपये का योगदान देने की भी योजना बना रहा है और यह कुछ दिनों में तय हो जाएगा। इसके अलावाबैंक वरिष्ठ नागरिकों के साथ-साथ मेहसाणा जिले के जरूरतमंदों के लिए आवश्यक वस्तुओं के पैकेट वितरित करने में भी सक्रिय है। 10 लाख रुपये मूल्य के पैकेट वितरित किए गये।

इस बीचबैंक ने अपनी बोर्ड बैठक आयोजित की और उधारकर्ताओं को तीन महीने की मोहलत देने का प्रस्ताव पारित किया। कुमार ने बताया कि बैंक उधारकर्ता के लाभ के लिए ऑनलाइन फॉर्म उपलब्ध कराएगा।  

फिलहाल मेहसाणा यूसीबी का कार्यालय और सभी शाखाएं खुली हैं

मेहसाणा अर्बन कोऑपरेटिव बैंक की स्थापना 23 अक्टूबर 1983 को हुयी था। 31 मार्च 2019 तक बैंक का 5359 करोड़ रुपये का जमा आधार और 3667 करोड़ रुपये का एडवांस था। बैंक ने पिछले वित्त वर्ष 2018-19 में 67.03 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ अर्जित किया।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close