ताजा खबरेंविशेष

कोरोना काल में भी इफको की इकाइयों ने लक्ष्य को किया पार

इफको इस कठिन समय में भी अपने मासिक उत्पादन लक्ष्यों को प्राप्त करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है।

इफको की सभी इकाइयां समय पर नवंबर महीने के अपने मासिक लक्ष्य को हासिल करके काफी उत्साहित हैं। ओडिशा स्थित पारादीप यूनिट ने थोक उर्वरक, फॉस्फोरिक और सल्फ्यूरिक एसिड उत्पादन के लक्ष्य को पार किया है और सबसे अच्छी बात यह रही कि यूनिट ने निर्धारित समय से 6 दिन पहले लक्ष्य हासिल कर लिया।

वहीं इफको की फूलपुर (उत्तर प्रदेश) स्थित इकाई ने अमोनिया और यूरिया उर्वरक के लक्ष्य को पार किया और इसके लिए संस्था के प्रबंध निदेशक ने फूलपुर टीम को बधाई दी।

इसी तरह, आंवला यूनिट के प्रमुख आई सी झा और उनकी टीम ने लक्ष्य हासिल करने के लिए एमडी से प्रशंसा हासिल की।

अवस्थी ने सोशल मीडिया पर लिखा, “आंवला इकाई के प्रमुख आईसी झा और उनकी टीम को नवंबर  महीने के लिए अमोनिया और यूरिया  उर्वरक के उत्पादन और लक्ष्य को पार करने के लिए बधाई। कीप इट अप”।

एमडी ने उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए कांडला सहित अन्य इकाइयों के लिए भी ट्वीट किया और उन्हें भविष्य में भी बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित किया।

इफको की विदेशी सहायक कंपनी जिफको ने भी नवंबर 2020 के मासिक उत्पादन लक्ष्य को पार किया है। एमडी ने एक ट्वीट के माध्यम से जिफको टीम को भी बधाई दी।

इसके अलावा, डॉ यू एस अवस्थी ने पिछले साल नवंबर के महीने की तुलना में 104% अधिक बिक्री दर्ज करके जल में घुलनशील उर्वरक/ विशेष उर्वरकों की बिक्री में शानदार प्रदर्शन के लिए इफको मार्केटिंग हेड योगेंद्र कुमार और पूरी मार्केटिंग टीम को बधाई दी। साथ ही सागरिका ग्रेन्युल और तरल की बिक्री में पिछले साल की तुलना में 81% और 91% की वृद्धि हुई, ट्वीट में दावा किया गया।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close