ताजा खबरें

वामनीकॉम का वार्षिक दीक्षांत समारोह डिजिटल मोड में

पुणे स्थित वामनीकॉम 24 नवंबर 2020 (मंगलवार) को पीजीडीएम-एबीएम के 26वें बैच के लिए वार्षिक दीक्षांत समारोह का आयोजन कर रहा है। इसका आयोजन कोविड-19 महामारी के मद्देनजर डिजिटल मोड में किया जाएगा।

इस मौके पर आंध्र प्रदेश के राज्यपाल बिस्व भूषण हरिचंदन मुख्य अतिथि होंगे और इस साल के दीक्षांत समारोह की पोशाक वितरित करेंगे। वामनीकॉम के निदेशक डॉ के के त्रिपाठी स्वागत भाषण देंगे। पीजीडीएम-एबीएम 2018-2020 (26वें बैच) को सफलतापूर्वक पूरा करने वाले छात्रों को प्रमाण-पत्र और मेधावी पदक से सम्मानित किया जाएगा।

बता दें कि पीजीडीएम-एबीएम पाठ्यक्रम को अखिल भारतीय तकनीकी शिक्षा परिषद (एआइसीटीई) और राष्ट्रीय मान्यता बोर्ड (एनबीए), नई दिल्ली द्वारा मान्यता प्राप्त है। भारतीय विश्वविद्यालयों के संघ ने इस कोर्स को एमबीए की डिग्री के समकक्ष मान्यता दी है।

26 वें बैच के छात्र देश के विभिन्न हिस्सों से हैं। 78.8% छात्र कोर कृषि पृष्ठभूमि से हैं और बाकी एग्रो एलाइड/कॉमर्स/साइंसेज/टेक्नोलॉजी/इंजीनियरिंग स्ट्रीम, आदि से हैं। एनसीयूआई, वामनीकॉम और महाराष्ट्र स्टेट सोशल वेलफेयर स्कॉलरशिप जैसी विभिन्न स्कॉलरशिप छात्रों को प्रदान की जाती है।

इस साल सभी छात्रों को नेफेड, एचडीएफसी बैंक लि., जीसीएमएमएफ- अमूल और अन्य सहित विभिन्न प्रतिष्ठित संगठनों में प्लेसमेंट मिला है।

पीजीडीएम-एबीएम छात्र, अभिभावक, पूर्व छात्र, रिक्रूटर्स, अतिथि, शिक्षक, स्टाफ और प्रेस-मीडिया (प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक) इस कार्यक्रम में भाग लेंगे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close