अन्य खबरें

जिफको समेत इफको की इकाइयों ने किया मासिक लक्ष्य पार

देश भर के विभिन्न भागों में फैली इफको की सभी इकाईयों और इसकी विदेशी सहायक कंपनी जिफको ने अक्टूबर महीने के मासिक उत्पादन लक्ष्य को पार किया है।

इस उपलब्धि के लिए इफको के एम डी डॉ यू.एस. अवस्थी ने सोशल मीडिया के माध्यम से इन इकाईयों के प्रमुखों और उनकी टीमों को बधाई दी।

जिफको के यूनिट हेड अतुल गर्ग को बधाई देते हुए, इफको के एमडी ने ट्वीट किया, “जिफको @अतुलगर्ग और उनकी टीम को अक्टूबर 2022 महीने के लिए 100 प्रतिशत से अधिक मासिक उत्पादन लक्ष्य को पार करने के लिए बधाई। टीम द्वारा उत्कृष्ट कार्य। आगे भी इसे जारी रखो।”

इसी तरह, उन्होंने मासिक लक्ष्यों को पार करने के लिए इफको की फूलपुर, आंवला, कलोल और कांडला इकाइयों के भी नाम का उल्लेख सोशल मीडिया के माध्यम से किया। फूलपुर इकाई को मासिक यूरिया और अमोनिया उत्पादन लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए प्रशंसा मिली है जबकि कांडला इकाई को एनपीके, डीएपी और अन्य जटिल और डब्ल्यूएसएफ उर्वरकों के मासिक उत्पादन लक्ष्यों को पूरा करने के लिए सराहा गया है।

डॉ अवस्थी के शब्दों से अभिभूत होकर इफको की फूलपुर इफको के हेड संजय कुदेसिया ने लिखा, “हमें प्रेरित करने के लिए धन्यवाद, आपका आशीर्वाद हम पर बरसता रहे।”

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close