ताजा खबरें

सहकारी नेताओं ने मनाया बुराई पर अच्छाई की जीत का पर्व

विजयादशमी का त्यौहार पूरे देश में उत्साह के साथ मनाया गया। इस मौके पर एनसीयूआई के अध्यक्ष डॉ चंद्र पाल सिंह यादव ने लोगों से जाति और पंथ से ऊपर उठते हुए एकजुट होने की अपील की।

एक वीडियो संदेश में यादव ने लोगों से देश को कमजोर करने वाले नापाक इरादे को हराने के लिए कहा। यह बुराई पर अच्छाई की जीत का पर्व है।

देश में अन्य सहकारी नेताओं ने भी दशहरा पर्व बहुत ही जोश और हर्षोल्लास के साथ मनाया। तमिलनाडु स्थित डब्ल्यूडब्ल्यूएफ की अध्यक्ष डॉ नंदिनी आजाद ने चेन्नई से फोन करके जानकारी दी कि वहाँ के लोगों ने इस पर्व को बहुत भव्यता के साथ मनाया।

केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कोरोना वायरस को हराने के लिए मास्क पहनने, हाथ धोने और सामाजिक दूरी बनाए रखने का आह्वान किया। आइए इस दशहरे पर हम कोरोना को हरायें, तोमर ने कहा।

अपने संदेश में इफको के प्रबंध निदेशक डॉ यूएस अवस्थी ने कहा, “बुराई पर अच्छाई की जीत का त्यौहार हमें प्रेरणा देता है। सभी को दशहरा की शुभकामनाएं। भगवान हमें दशहरा पर समृद्धि और खुशी प्रदान करें”।

अवस्थी ने कुछ तस्वीरें भी ट्वीट की, जिसमें उन्हें और उनकी पत्नी को इफको के यूट्यूब चैनल पर मालिनी अवस्थी द्वारा “लोक के राम” के मधुर गायन का आनंद लेते हुए दिखाया गया है।

इस मौके पर अमूल के एमडी आरएस सोढ़ी काफी उत्साहित थे, क्योंकि अमूल का हाल ही में शुरू किया गया उत्पाद ‘पंचामृत’ इस त्यौहार में काफी हिट साबित हुआ। ट्विटर पर पूजा थाली की तस्वीर पोस्ट करते हुए सोढ़ी ने लिखा, “अमूल का नया “पंचामृत” प्रसाद थाली के रूप में लोकप्रिय हो रहा है”।

उत्तर प्रदेश राज्य निर्माण सहकारी संघ के अध्यक्ष सूर्य प्रकाश पाल के आवास पर विजय दशमी के अवसर पर शस्त्र पूजा कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।

दशहरा के अवसर पर, ओडिशा स्थित जनजातीय विकास सहकारी निगम ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लिखा, “आपको और आपके परिवार को एक *सुखद और स्वस्थ दशहरा की शुभकामनाएं!!!* सत्य की हमेशा विजय हो और बुराई पर अच्छाई की जीत हो”।

इस अवसर पर सारस्वत कोऑपरेटिव बैंक ने भी ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, “यह दशहरा आपके जीवन को शांति और समृद्धि से भर दे। सारस्वत बैंक की दशहरे की हार्दिक शुभकामनाएँ!

कॉस्मॉस कोऑपरेटिव बैंक ने अपने पोस्ट में कहा कि यह शुभ अवसर है, हम चाहते हैं कि आपके सभी सपने सच हों और सभी संघर्षों पर विजय प्राप्त करें। कॉस्मॉस बैंक आप सभी को दशहरे की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता है। आशा है कि आप स्वस्थ, समृद्ध और खुश रहें!

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close