ताजा खबरें

यूपी विधानसभा चुनाव: चंद्रपाल कर रहे हैं बेटे के लिए प्रचार

इन दिनों आईसीए-एपी के नव-निर्वाचित अध्यक्ष डॉक्टर चंद्र पाल सिंह अपने बेटे यशपाल सिंह यादव के पक्ष में चुनाव प्रचार करने में व्यस्त हैं। यशपाल बबीना (झांसी) निर्वाचन क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के टिकट पर यूपी विधानसभा का चुनाव लड़ रहे हैं।

बेटे के पक्ष में वोट मांगने के लिए यादव ने बबीने क्षेत्र मे पड़ने वाले बाराटा गांव के साथ-साथ बड़ागांव प्रखंड का भी दौरा किया। इस मौके पर एमएलसी श्यामसुंदर सिंह पसरीचा उनके साथ उपस्थित थे।

यादव ने मतदाताओं से उनके बेटे को भारी बहुमत से विजयी बनाने का आह्वान किया। यादव ने डोर-टु-डोर अभियान के दौरान हर दुकान पर रुक कर लोगों से समर्थन की मांग की। परिणामस्वरूप लोगों ने भी उन्हें सहयोग का आश्वासन दिया।

चंद्रपाल ने भी मतदाताओं को आश्वासन दिया कि यदि उनका बेटा चुनाव जीतता है तो वह उनकी समस्याओं का समाधान करने की पूरी कोशिश करेंगे। बता दें कि बबीना विधासभा क्षेत्र में यादव, कुशवाहा, ब्राह्मण और मुस्लिम मतदाताओं की अच्छी आबादी है।

इस बीच, उनके बेटे यशपाल सिंह यादव भी चुनाव जीतने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। विपक्षी दलों द्वारा यशपाल पर धनाढ्य होने का आरोप लगाने के बावजूद, वह नियमित रूप से अपने निर्वाचन क्षेत्र के गांवों में जाकर मतदाताओं से उनके पक्ष में वोट डालने का आग्रह कर रहे हैं। उन्होंने मतदाताओं को भरोसा दिलाया कि अगर वे चुने जाते हैं तो अपनी पूरी क्षमता से जनता की सेवा करेंगे।

अपने प्रचार अभियान के दौरान  उन्होंने काजीपुर गांव के लोगों से मुलाकात करते हुए उन्होंने पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान किए गए वादों को पूरा नहीं करने पर भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला।

एक पत्रकार के एक प्रश्न को संबोधित करते हुए, यादव ने कहा कि वह निजी कंपनियों को अपने उद्योग स्थापित करने के लिए आमंत्रित करेंगे ताकि क्षेत्र से पलायन को रोका जा सके।

इससे पहले, अपने जन संपर्क अभियान के दौरान, समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने झांसी का दौरा किया था और समाजवादी पार्टी के उम्मीदवारों के पक्ष में समर्थन मांगा था।

पाठकों को याद होगा कि पिछले विधानसभा चुनाव में यादव मामूली अंतर से चुनाव हार गए थे। फिलहाल वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार राजीव सिंह परीछा यहां से विधायक हैं और एक बार फिर बीजेपी ने इस सीट से परीछा को ही मैदान में उतारा है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close