ताजा खबरें

दिवाली के पर्व पर सहकारी नेताओं ने दी बधाई

दीपावली के पावन अवसर पर सहकारी नेताओं ने देशवासियों को शुभकामनाएं दी। इस मौके पर सहकारी नेताओं के अलावा सहकारी संस्थाओं ने भी अपने करोड़ों शेयरधारकों को अपने अंदाज में बधाई दी।

एनसीयूआई के अध्यक्ष दिलीप संघानी से लेकर कई शीर्ष स्तर के सहकारी नेताओं ने इस अवसर पर सोशल मीडिया का सहारा लिया।संघानी ने लिखा, “प्रकाश व खुशियों के महापर्व दिपावली की सभी को हार्दिक शुभकामनाएँ। यह त्योहार आपके जीवन में सुख – समृद्धि लेकर आए यही ईश्वर से कामना। शुभ दिपावली।

इफको के एमडी डॉ. यूएस अवस्थी ने लिखा, “आप सभी को रौशनी व खुशियों के महापर्व #दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएं।यह #दीपावली आपके घर व जीवन में नई खुशियां लेकर आए।आप सभी को #शुभदीपावली । इस #कोरोना के समय सभी त्योहारों को उचित दूरी, मास्क व सुरक्षा के साथ मनायें। ख़ुश रहें, स्वास्थ्य रहें।”

कृभको के अध्यक्ष डॉ. चंद्र पाल सिंह यादव ने अपने संदेश में लिखा, “हमारा जीवन भी दीपावली की तरह हैं, आइये और जीवन के हर हिस्से को दीपावली की खुशियों की तरह मनाने का संकल्प करें। शुभ दीपावली।

दिवाली के अवसर पर अमूल ने एक टॉपिकल जारी किया। अमूल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने लिखा, “#अमूल टॉपिकल: सभी को दीपावली की बधाई और शुभकामनाएं!”

इसके अलावानेफकब के अध्यक्ष ज्योतिंद्र मेहता ने अपने फेसबुक वॉल के माध्यम से अपने दोस्तों और अनुयायियों को शुभकामनाएं की।

सोशल मीडिया पर बिस्कोमान के अध्यक्ष सुनील कुमार सिंहमेरठ डीसीसीबी के अध्यक्ष सत्यपाल सिंह समेत अन्य स्थानीय सहकारी नेताओं ने एक दूसरे को दिवाली की शुभकामनाएं दी। 

सुनील कुमार सिंह ने लिखा, “प्रकाश का यह पर्व आपके जीवन के सभी अंधेरों को खत्म करके आपके जीवन में सुख शांति और समृद्धि का प्रकाश करे l इन्हीं शुभकामनाओं के साथ आप सभी सहकारी बंधुओं एवमं मित्रों को दीपावली की हार्दिक बधाई एवमं शुभकामनाएं देता हूँ।”

सहकार भारती कार्यकर्ताओं द्वारा संचालित एक व्हाट्सएप ग्रुपजिसे “बीना सहकार नहीं संस्कार” के रूप में जाना जाता हैने भी अपने सदस्यों को बधाई दी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close