अन्य खबरें

इफको का थीम सॉन्ग अब टॉप म्यूजिक प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध

इफको थीम सॉन्ग, “मिट्टी की जान – किसान की शान” अब सभी भाषाओं में उपलब्ध है और इसे एप्पल म्यूजिक, स्पोटिफाई, अमेजॉन म्यूजिक और अन्य प्लेटफॉर्म पर सुना जा सकता है।

पाठकों को याद होगा कि इस थीम सॉन्ग को इफको ने अपनी स्वर्ण जयंती के अवसर पर लॉन्च किया था। इस वीडियो के माध्यम से, इफको ने अपनी 50 साल की यात्रा और इसके विकास में किसानों और सहकारी समितियों की भूमिका को रेखांकित किया है।

इसके अलावा, यूजर्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और लघु वीडियो प्लेटफॉर्म के माध्यम से इफको थीम सॉन्ग के साथ रील और स्टोरी भी बना सकते हैं। इंस्टाग्राम पर म्यूजिक बटन पर क्लिक करके इफको थीम सॉन्ग को जोड़ा जा सकता है।

यह सॉन्ग लगभग 4 मिनट का है और हिंदी, बांग्ला, भोजपुरी, मराठी, उड़िया, पंजाबी और अन्य भाषाओं में उपलब्ध है।

देश के सहकारिता क्षेत्र के लिए यह गर्व की बात है कि इफको सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी जबरदस्त उपस्थिति दर्ज करा रहा है।

नवंबर 2017 में स्वर्ण जयंती समारोह के दौरान यह थीम सॉन्ग काफी हिट हुआ था और यूट्यूब पर करोड़ो लोगों ने इसका वीडियो देखा है।

Tags
Show More

Related Articles

One Comment

  1. Song तो बहोत अच्छा है लेकीन सहकरिता विकास मे योगदान से ज्यादा निजिक रन की राह पर IFFCO जाणे के बाद छोटे मोठे किसान संघटन तथा कृशक विविध कार्यकारी सहकारी समिती का करोभार निजी बेपरी के हाथ में जा चुका है सहकारी समिती को निजी बेपारी से खरेदी करणे पड रही है , नेपरी द्वारा समर्थित सहकारी संस्था को प्रथम ऑर्डर पुरी की जाती है बाद मे अन्य सहकारी संस्था को बचा तो मिळता हैं iffco खाद यह साच्चाई हैं

Back to top button
Close