अनुराग ठाकुर ने कांगड़ा बैंक को सराहा

दिल्ली-एनसीआर का जाना-माना कांगड़ा शहरी सहकारी बैंक ने शादिपुर मेट्रो स्टेशन के पास अपनी 11वीं शाखा का शुभारंभ किया। शाखा का उद्घाटन भाजपा सांसद अनुराग ठाकुर ने किया जो हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल के बेटे हैं। जूनियर ठाकुर भाजपा का चर्चित चेहरा है।

इस अवसर पर बोलते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि "हिमाचल से लोग दूसरे राज्यों में रोजगार के इरादे से जाते है और उन्हें उनकी कड़ी मेहनत और ईमानदारी के लिए जाना जाता है। कांगड़ा सहकारी बैंक की सफलता का मुख्य कारण यहा है कि ज्यादातर हिमाचल के लोग इससे जुड़े हुए हैं", उन्होंने कहा।

ठाकुर ने कहा कि कांगड़ा सहकारी बैंक एक विश्वसनीयता ब्रांड के रूप में उभरा है। ठाकुर ने केंद्रीय बजट में गरीब वर्ग के लोगों के लिए स्वास्थ्य देखभाल सुविधाएं समेत अन्य कल्याणकारी योजनाओं की भी प्रशंसा की।

कांगड़ा सहकारी बैंक के अध्यक्ष लक्ष्मी दास ने बैंक के इतिहास और वित्तीय उत्थान के बारे में प्रकाश डाला। उन्होंने घोषणा कि की बैंक मार्च में भी नंगलोई में अपनी नई शाखा का शुभारंभ करेगा।

“हमारा बैंक भारत में करीब 1500 शहरी सहकारी बैंकों में से 100 वें स्थान पर है। किसी संगठन की सफलता के लिए ईमानदारी महत्वपूर्ण है और कांगड़ा बैंक इसका जीता जागता उदाहरण है। हम केवल बैंक नहीं चला रहे हैं बल्कि हमारा उद्देश्य देश के 100 साल पुराने सहकारी आंदोलन को मजबूत बनाना है”, उन्होंने कहा।

पूर्व परिवहन मंत्री जी.एस.बाली, बैंक उपाध्यक्ष शक्ति चंद्र शर्मा, सलाहकार अतर चंद्र परमार, बोर्ड के सदस्य समेत अन्य लोग शामिल थे।

इस अवसर पर जामिया सहकारी बैंक के उपाध्यक्ष आर.एन.श्रीवास्तव और इंद्रप्रस्थ सहकारी बैंक के सीईओ राजीव गुप्ता भी उपस्थित थे।

कांगड़ा सहकारी बैंक के सलाहकार और पूर्व प्रबंध निदेशक अतारचंद परमार ने धन्यवाद ज्ञापन दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Facebook

Twitter