ताजा खबरें

अजीत पवार ने मॉडल बैंक को दिया पुरस्कार

महाराष्ट्र स्थित मॉ़डल सहकारी बैंक को हाल ही में मुंबई में आयोजित एक समारोह के दौरान प्रथम पुरस्कार से नवाजा गया। बैंक को यह पुरस्कार महाराष्ट्र राज्य सहकारी बैंक एसोसिएशन ने वित्त वर्ष 2018-19 में हजार करोड़ रुपये से अधिक के डिपॉजिट की श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए दिया है, बैंक की ओर से जारी प्रेस विज्ञप्ति के मुताबिक।

इस समारोह में सहकारी बैंकों के शीर्ष अधिकारियों ने भाग लिया। अभी तक मॉडल सहकारी बैंक ने पिछले पांच वर्षों में विभिन्न श्रेणियों में 11 पुरस्कार जीते हैं।

महाराष्ट्र के उप-मुख्यमंत्री अजीत पवार और सहकारिता मंत्री बालासाहेब पाटिल ने मॉडल सहकारी बैंक को पुरस्कार से सम्मानित किया।

इस समारोह में मॉडल बैंक के अध्यक्ष अल्बर्ट डब्ल्यू डिसूजाउपाध्यक्ष विलियम सेकीरानिदेशक पॉल नाज़रेथपायस वासलॉरेंस डिसूजाथॉमस लोबोमहाप्रबंधक और सीईओ विलियम एल डीसूज़ा और उप महाप्रबंधक ज़ेनन डी ‘क्रू समेत अन्य लोगों ने भाग लिया।

इस मौके पर एसोसिएशन के अध्यक्ष मुकुंद कलमाकर और मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्रीमती स्वाति पांडे भी उपस्थित थीं।

बैंक की स्थापना 26 अप्रैल 1916 में मैंगलोरियन कैथोलिक को-ऑपरेटिव क्रेडिट सोसाइटी के रूप में हुई थी। बैंक ने अपनी स्थापना के 103 साल पूरे किये हैं।

पाठकों को याद होगा कि ग्राहकों को उच्च सुविधा देने के लिये बैंक ने 28 जनवरी 2020 को मोबाइल बैंकिंग ऐप का शुभारंभ किया था

बैंक के अध्यक्ष अल्बर्ट डब्ल्यू डिसूजा और निदेशक मंडल ने सभी शेयरधारकोंग्राहकों और शुभचिंतकों का आभार व्यक्त किया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close