ताजा खबरें

‘कस्टमर मीट’ की मुहिम में जुटा मॉडल को-ऑप बैंक

ग्राहकों के साथ वन टू वन बातचीत करने के लिए, महाराष्ट्र स्थित मॉडल को-ऑपरेटिव बैंक राज्य के विभिन्न हिस्सों में कस्टमर मीट का आयोजन कर रहा है। इस तरह की पहली बैठक अंधेरी (पूर्व) में आयोजित की गई और दूसरी बोरीवली में संपन्न हुई।

अध्यक्ष और वरिष्ठ अधिकारियों के नेतृत्व में, ये इंटरएक्टिव सेशन आयोजित किये जा रहे हैं, जहाँ ग्राहकों को अपने अनुभव के बारे में बोलने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

बोरीवली, दहिसर और मलाड शाखाओं में 16 जनवरी 2020 को आयोजित दूसरी कस्टमर मीट बैठक में 250 से अधिक ग्राहकों ने भाग लिया। इस आयोजन के शुरुआत में बैंक के अध्यक्ष अल्बर्ट डब्ल्यू डिसूजा ने उद्घाटन संबोधन दिया। उन्होंने वर्तमान बैंकिंग परिदृश्य और विशेष रूप से मॉडल को-ऑप बैंक के प्रदर्शन पर बात की।

उन्होंने विस्तार से बताया कि एफएसडब्ल्यूएम (वित्तीय रूप से अच्छी और सुप्रबंधित) स्थिति और बैंक के समग्र अच्छे प्रदर्शन को सभी सहकारी बैंकों के विभिन्न संघों ने सभी स्तरों पर सराहा है। यह इस तथ्य से स्पष्ट था कि बैंक ने पिछले 5 वर्षों के भीत शानदार प्रदर्शन के लिए 11 पुरस्कार जीते हैं।

अध्यक्ष ने कहा, “बैंक लगातार आगे बढ़ रहा है और समय-समय पर नए उत्पादों को लॉन्च कर रहा है। बैंक अपने ग्राहकों के हित में ‘मोबाइल बैंकिंग’ की सुविधा शुरू करने जा रहा है, जो बैंक की युवा पीढ़ी को आकर्षित करेगा।”

मॉडल को-ऑप बैंक लिमिटेड के संस्थापक अध्यक्ष- जॉन डी सिल्वा ने बैंक के विकास पर बात की। उन्होंने बताया कि बैंक की स्थापना 26 अप्रैल, 1916 को मंगलोरियन कैथोलिक को-ऑपरेटिव क्रेडिट सोसाइटी लिमिटेड के रूप में हुई थी और 1998 में “मॉडल को-ऑप बैंक लिमिटेड” बना।

संस्थापक निदेशक- विन्सेन्ट माथियास अगले वक्ता थे और उनकी प्रस्तुति का विषय था- “आपका पैसा मॉडल को-ऑप बैंक लिमिटेड के साथ सुरक्षित है”। उन्होंने बताया कि बैंक हमेशा नियामक के नियमों और विनियमों का पालन करता है।

इंटरएक्टिव सत्र में ग्राहकों को बोलने के लिए आमंत्रित किया गया था। कई ग्राहक आगे आए और अपने अनुभव साझा किए। बाद में, इंटरैक्टिव सत्र में अध्यक्ष डिसूजा और जीएम विलियम डिसूजा ने उनके प्रश्नों का उत्तर दिया।

बैंक के पहले महाप्रबंधक और सीईओ – फ्रैंक लुईस उपस्थित गणमान्य व्यक्तियों में से एक थे। कार्यक्रम का समापन थॉमस लोबो – निर्देशक द्वारा दिए गए धन्यवाद ज्ञापन के साथ हुआ। इस अवसर पर उपस्थित अन्य निदेशकों में मारिता डी’मेलो, पॉल नाजरेथ, जेराल्ड कार्डोजा, संजय शिंदे शामिल थे। इस कार्यक्रम का संयोजन उप महाप्रबंधक श्री ज़ेनॉन डी’क्रूज़ ने किया था।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close