ताजा खबरें

कैंपको नेताओं ने सांसद कतील से संसद में उनकी आवाज उठाने को कहा

कैंपको से जुड़े सहकारी नेताओं ने सांसद नलिन कुमार कतील से लोक सभा में उनकी आवाज उठाने का आग्रह किया। बता दें कि कतील ने पिछले हफ्ते कैंपको के बैकमपडी में नवनिर्मित गोदाम का उद्घाटन किया था।

संस्था द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि गोदाम का निर्माण 15,000 वर्ग फुट के भूखंड पर 50 करोड़ रुपये की लागत से किया गया है और इसका उद्घाटन दक्षिण कन्नड़ से संसद सदस्य नलिन कुमार कतील ने किया है।

इस अवसर पर संसद सदस्य ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राष्ट्र के कृषि क्षेत्र को बदलने में गहरी दिलचस्पी का उल्लेख करते हुए कहा कि संगठन की रीढ़ किसान हैं और केंद्र सरकार वर्ष 2020 तक किसानों की आय को दोगुना करने और उनके जीवन स्तर को सुधारने के लिए काम करेगी।

कतील ने कैम्पको द्वारा किसानों के समर्थन में शुरू किए गए विभिन्न कदमों की सराहना की और इस तरह के सुंदर बुनियादी ढांचे प्रदान करने के लिए बधाई दी। उन्होंने आश्वासन दिया कि वह उत्पादकों की बेहतरी के लिए हमेशा कैम्पको के साथ खड़े रहेंगे।

समारोह की अध्यक्षता करते हुए, कैम्पको के अध्यक्ष एस आर सतीशचंद्रन ने सांसद को बधाई दी, जो पिछले लगातार 3 कार्यकालों से जीत रहे हैं और उन्होंने केंद्र सरकार से अनुरोध किया कि बर्मा से सोपाड़ी और वियतनाम जैसे देशों से काली मिर्च के अवैध प्रवाह पर अंकुश लगाने की आवश्यकता है, जो भारतीय बाजार को बुरी तरह प्रभावित कर रहे हैं।

सतीशचंद्र ने सांसद से इस संबंध में दिल्ली में एक प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व करने का अनुरोध किया।

इस अवसर पर उपाध्यक्ष के. शंकरनारायण भट और कैम्पको के निदेशक सतीश चंद्रा भंडारी, चानीला थिमप्पा शेट्टी, किदूर, दयानदा हेगड़े और महाप्रबंधक श्रीमती रेशमा माल्या भी उपस्थित थी।

कैम्पको के वरिष्ठ प्रबंधक रामचंद्र कामथ ने अतिथियों का स्वागत और धन्यवाद ज्ञापन किया।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close