ताजा खबरें

नई एमडी का संकल्प; नई ऊंचाइयों को छुएगा टीजेएसबी बैंक

महाराष्ट्र स्थित टीजेएसबी सहकारी बैंक में नवनियुक्त प्रबंध निदेशक और सीईओ सुश्री सुब्बालक्ष्मी शिराली ने बैंक को नई ऊंचाइयों पर ले जाने का संकल्प लिया।

पिछले सप्ताह बैंक के नए एमडी और सीईओ के रूप में कार्यभार संभालने के बाद, भारतीय सहकारिता से बात करते हुए, सुश्री शिराली ने कहा, “मैं निदेशक मंडल की आभारी हूं, जिन्होंने मुझे इतनी बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है और मैं उनकी उम्मीदों पर खरा उतरूंगी। इस साल, हम बैंक को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए कई मील के पत्थर हासिल करने की उम्मीद कर रहे हैं।”

“हम मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र में तीन शाखाएं अक्टूबर माह से पहले खोलेंगे। डिजिटल खाता खोलने समेत अन्य सेवाएं पाइपलाइन में हैं। हम बैंक को नई तकनीक के साथ अपग्रेड करेंगे”, उन्होंने कहा।

बता दें कि शिराली ने सुनील साठे का स्थान लिया, जिन्होंने बैंक को नई ऊंचाइयों पर ले जाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

शिराली को बैंकिंग क्षेत्र का 35 से अधिक वर्षों का अनुभव है। अपने बैंकिंग कार्यकाल के दौरान उन्हें व्यवसाय विकास, क्रेडिट प्रबंधन, जोखिम प्रबंधन, सूचना प्रौद्योगिकी, संचालन और अनुपालन और शाखा संचालन से लेकर बैंकिंग के विभिन्न डोमेन को संभालने का अनुभव है।

उन्होंने मुंबई विश्वविद्यालय से वाणिज्य में स्नातकोत्तर की पढ़ाई पूरी की। शिराली एसवीसी बैंक में महाप्रबंधक थीं और नवंबर 2020 में टीजेएसबी बैंक के साथ जुड़ी। लेकिन अप्रैल 2021 में उन्हें मुख्य महाप्रबंधक के पद पर पदोन्नत किया गया।

टीजेएसबी सहकारी बैंक ने वित्त वर्ष 2022-23 में 20,954 करोड़ रुपये का कारोबार हासिल किया और 173 करोड़ रुपए का शुद्ध लाभ कमाया।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close