अन्य खबरें

कर्नाटक के सहकारी नेताओं की शाह से मुलाकात

राज्य के सहकारिता मंत्री एसटी सोमशेखर के नेतृत्व में कर्नाटक के स्थानीय सहकारी नेताओं ने दिल्ली में आयोजित राष्ट्रीय सहकारी सम्मेलन के तुरंत बाद केंद्रीय सहकारिता मंत्री अमित शाह से मुलाकात की और नवंबर में होने वाले राज्य स्तरीय सहकारी सम्मेलन के उद्घाटन के लिए उन्हें आमंत्रित किया।

सहकार भारती के अध्यक्ष रमेश वैद्य से लेकर कैंपको के पूर्व अध्यक्ष एसआर सतीशचंद्र, कर्नाटक राज्य सौहार्द संघीय सहकारी (केएसएसएफसीएल) के अध्यक्ष कृष्णा रेड्डी समेत अन्य लोग इस अवसर पर उपस्थित थे।

विवरण साझा करते हुए, केएसएसएफसीएल के सीईओ शरणगौड़ा पाटिल ने कहा, “हमने शाह को नवंबर में आयोजित होने वाले राज्य स्तरीय सहकारी सम्मेलन में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया है। हम शाह से पुष्टि मिलने के बाद तारीखों को अंतिम रूप देंगे। हमने बैंगलोर में अपने नए मुख्यालय का निर्माण किया है, जो तीन मंजिला इमारत है और लगभग 5 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित है। हमने इस मौके पर मंत्री को अपने नए कार्यालय का उद्घाटन करने के लिए भी आमंत्रित किया।”

“उन्होंने धैर्यपूर्वक हमारी बात सुनी और हमें आश्वासन दिया कि वह इस कार्यक्रम का हिस्सा बनेंगे। इस अवसर पर कर्नाटक सहकारिता से जुड़े कई मुद्दों पर संक्षेप में चर्चा की गई। हमें यकीन है कि उनके नेतृत्व में सहकारिता आंदोलन को बढ़ावा मिलेगा।”

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close