ताजा खबरेंसहकारी सफलता की कहानियां

काजिस बैंक ने कमाया लाभ; सभी मापदंडों पर अच्छा प्रदर्शन

महाराष्ट्र स्थित कल्लाप्पांना आवाडे इचलकरंजी जनता सहकारी बैंक ने घोषणा की है कि बैंक ने 2020-21 वित्तीय वर्ष में 33 करोड़ रुपये का सकल लाभ अर्जित किया है। इसके अलावा, कोरोना की चुनौतियों के बावजूद बैंक का कुल कारोबार 3,640 करोड़ रुपये से बढ़कर 2020-21 वित्तीय वर्ष में 3,822 करोड़ रुपये हो गया है।

बैंक की ओर से जारी प्रेस विज्ञप्ति के मुताबिक,  “बैंक सदस्यों, ग्राहकों, जमाकर्ताओं और अन्य शुभचिंतकों के सहयोग से ही वित्तीय वर्ष 2020-21 में सभी मापदंड़ों पर अच्छा प्रदर्शन करने में सफल हुआ है।”

31st मार्च 2021 तक बैंक का डिपॉजिट 2,291 करोड़ रुपये और ऋण और अग्रिम 1530 करोड़ रुपये रहा। बैंक की शेयर पूंजी 61.25 रुपये पहुँच गई। बैंक पूर्व सांसद और संस्थापक अध्यक्ष कल्लप्पन्ना अवडे (दादा) के मूल्यवान मार्गदर्शन और सहयोग के कारण प्रगति की राह पर है। हालांकि, हमारा बैंक 9% तक की सकल एनपीए को बनाए रखने में सफल रहा, विज्ञप्ति में कहा गया।

चालू वित्त वर्ष के दौरान, बैंक ने अपनी कुछ शाखाओं को नए स्थानों पर स्थानांतरित किया है। ताकि आसपास के गांवों में ग्राहकों को बैंकिंग सुविधा प्रदान की जा सके।

इसके अलावा, स्टेशन रोड, इचलकरंजी में नवनिर्मित प्रशासनिक कार्यालय में कामकाज जल्द ही शुरू होगा।

बैंक के अध्यक्ष ने उपाध्यक्ष सीए श्री चंद्रकांत चौगुले और सभी निदेशकों का धन्यवाद किया। बैंक के कार्यकारी अधिकारी और उनकी टीम ने इस वित्तीय वर्ष के दौरान अपना काफी योगदान दिया है और इसके लिए हम उनके शुक्रगुजार हैं, प्रेस विज्ञप्ति के मुताबिक।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close