अन्य खबरें

बिस्कोमान ने सहकारिता शिरोमणि अंसारी को किया सम्मानित

बिहार विपणन सहकारी संस्था बिस्कोमान ने मंगलवार को पटना में सहकारिता शिरोमणि अंसारी को सम्मानित किया। गौरतलब है कि कृभको ने हाल ही में अपने एजीएम में बिहार के रमजान अंसारी को सहकारिता शिरोमणि अवार्ड से सम्मानित किया था।

इस अवसर पर बिस्कोमान के चेयरमैन सुनील कुमार सिंह ने कहा, “यह हमारे लिए गर्व की बात है क्योंकि पहली बार कृभको ने एक ऐसे बिहारी को पुरस्कार दिया है जो सहकारिता के लिए अथक परिश्रम कर रहा है

व्यापक रूप से यात्रा करने वाले व्यक्ति अंसारी ने अपना जीवन लोगों की सेवा में समर्पित कर दिया है। वह एक ऐसे नेता हैं जो उपभोक्ताआवास और अन्य सहकारी समितियों के पद पर रहकर समाज के गरीब वर्ग की सेवा कर रहे हैं। अंसारी बिस्कोमॉन के बोर्ड में भी हैं।

नई दिल्ली में हाल ही में आयोजित एजीएम के दौरान कृभको से पुरस्कार प्राप्त करते हुए, अंसारी ने कृभको के उपाध्यक्ष सुनील सिंह और इसके अध्यक्ष डॉ चंद्र पाल सिंह दोनों की प्रशंसा की।

अंसारी को पुरस्कार देने का मतलब है कि घरातल पर काम करने वाले सहकारी नेताओं के योगदान को अभी तक शीर्ष सहकरी नेतृत्व द्वारा भुलाए नहीं गए हैं। अंसारी ने अपने भाषण में ऐसे सहकारी नेताओं को पुरस्कार समर्पित किया।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close