अन्य खबरें

अगस्त में इफको का प्रभावशाली प्रदर्शन

एक बार फिर, कलोल से कांडला तक इफको की इकाइयों ने अगस्त महीने के अपने उत्पादन लक्ष्यों को हासिल किया है और एमडी डॉ. यू एस अवस्थी ने सोशल मीडिया के माध्यम से इफको की इकाइयों के प्रमुखों के साथ-साथ उनकी टीम को भी बधाई दी। “एमडी के शब्द हमें अधिक उत्पादन करने के लिए प्रेरित करते हैं”, यूनिट प्रमुखों में से एक ने कहा।

पांच उत्पादन इकाइयों में से, एमडी ने तीन के बारे में ट्वीट किया और इकाई प्रमुखों को उनके प्रयासों के लिए बधाई दी। “महीने के लिए # कॉमप्लेक्स थोक उर्वरकों के दिए गए उत्पादन लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए #इफको पारादीप यूनिट @कजीपटेलपारादीप और उनकी पूरी टीम को बधाई। थोड़ा और प्रयास करने की जरूरत है। कुल मिलाकर, अच्छा प्रदर्शन। इसे बनाए रखो”, अवस्थी के उत्साहजनक शब्द थे।

इसी प्रकार, उन्होंने यूरिया के दिए गए उत्पादन लक्ष्यों को प्राप्त करने और उससे आगे निकलने के लिए इफको कलोल यूनिट के प्रमुख दीपक जी इनामदार और उनकी टीम को बधाई दी। इफको कांडला यूनिट के प्रमुख पी वी नारायण ने भी अगस्त 2019 के महीने के लिए जटिल थोक और अन्य उर्वरकों के दिए गए उत्पादन लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए एमडी की सराहना प्राप्त की।

भारत में इफको की कलोल, कांडला, पारादीप, आंवला और फूलपुर में कुल पांच उत्पादन इकाइयाँ हैं। इसकी कई विदेशी इकाइयाँ हैं जिनमें ओमिइफको, आईसीएस (सेनेगल), जिफको, आदि शामिल हैं।

एमडी के बधाई वाले ट्वीट का जवाब देते हुए इफको की कांडला यूनिट के प्रमुख पी वी नारायण ने लिखा, “टीम कांडला को आशीर्वाद देने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। यह केवल आपके मार्गदर्शन, निर्देशकों के समर्थन और टीम कांडला के सदस्यों की प्रतिबद्धता से संभव हो सका है। आपके मधुर शब्द हमें सभी मोर्चों पर उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए प्रेरित करते हैं ”।

इफको की कलोल यूनिट के प्रमुख ने भी लिखा, “आपके आशीर्वाद के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। यह सब आपके मार्गदर्शन और प्रेरणा के कारण है”।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close