अन्य खबरें

अमीन ने दिया रूपानी को 6000 क्रेडिट कॉप की ओर से समर्थन

ज्योतिंद्र मेहता के बादगुजरात राज्य सहकारी क्रेडिट सोसाइटी फेडरेशन के अध्यक्ष जी एच अमीन ने भी गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी को 5000 करोड़ रुपये मूल्य के “आत्मनिर्भर गुजारत सहाय योजना” लॉन्च करने के मुद्दे पर अपना समर्थन देने का वादा किया है।

सीएम को पत्र लिखकर अमीन ने कहा, “यह वास्तव में समाज के गरीबों और जमीनी स्तर के लोगों और छोटे व्यापारियोंरेहड़ी-पटरी विक्रेताओंफेरीवालोंकुशल श्रमिकोंकारीगरों, आदि के आर्थिक उत्थान के लिए 2% नाममात्र ब्याज दर पर 1 लाख रुपये की गारंटी मुक्त ऋण देने के लिए एक योजना शुरू करना एक सराहनीय कदम है। यह ऋण जिला सहकारी बैंकोंनागरी सहकारी बैंकों और क्रेडिट सहकारी समितियों के माध्यम से दिया जाना है।  ऋण चुकाने की अवधि तीन साल होगी जिसमें छह महीने की मोहलत भी होगी”।  

मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि इस योजना को सफल बनाने के लिए सरकार ने सहकारी क्षेत्र को चुना है और सहकारी बैंकों और क्रेडिट सोसायटी को योजना के निष्पादन का काम सौंपा हैजो दर्शाता है कि सहकारी संगठन और संस्थान हमेशा सरकार के साथ निकट सहयोग और समन्वय में काम करते हैं”, पत्र में लिखा है।

इसके अलावामैं गुजरात राज्य सहकारी संघ और 6000 क्रेडिट कोऑपरेटिव सोसाइटीज़ की ओर से आपके प्रति आभार व्यक्त करता हूँ”अमीन कहते हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close