अन्य खबरें

मेले में अपेडा द्वारा जैविक सिगरेट का प्रदर्शन

हाल ही में ग्रेटर नोएडा में आयोजित तीन दिवसीय “बायोफैच इंडिया” में तम्बाकू और निकोटीन मुक्त कार्बनिक सिगरेट, जो पवित्र तुलसीकमीलया साइनेंसिसगुलाब की पंखुड़ियोंपुदीने के पत्तों के मिश्रण और पुदीने के पत्तों को मिलाकर और कपास के फिल्टर के साथ तैयार किया जाता हैआकर्षण का मुख्य केंद्र रहा।

“यह सिगरेट कैमेलिया साइनेंसिस (चाय का एक पौधा) और तुलसी जैसे अवयवों के साथ 100% हर्बल के साथ बंता है और तम्बाकू या निकोटीन रहित है। धूम्रपान को स्वस्थ अनुभव करने के लिए इसमें एक टार आउट फ़िल्टर है और यह थेरेपी का धुआँ भी प्रदान करता है जो तनाव से राहत देता है, मनोदशा को सुधारता है, ठंड और तम्बाकू से राहत देता है”, – पीयूष चब्रा ने कहाजिन्होंने अपने दो भाइयों गौरव और नितिन के साथ ऑर्गेनिक स्मोक शुरू किए।

यह हानिरहित मिश्रण धूम्रपान करने वालों को उस तरह की राहत दे सकता है, जैसी वे नियमित सिगरेट में तलाश करते हैंलेकिन इसमें स्वास्थ्य जोखिम नहीं है। यह तनाव से राहत देने में भी मदद करता हैजेट लैग के साथ बेहतर मुकाबला करता हैऔर ठंड के खिलाफ सही शंखनाद है, “चब्रा का दावा है जो खुद एक भारी धूम्रपान करने वाले थे।

भारत और विदेशों के निर्यातकोंप्रोसेसरखुदरा श्रृंखला उद्योगप्रमाणन निकायों और उत्पादकों सहित 6000 से अधिक प्रतिनिधियों ने बायोफच 2019 में भाग लिया

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close