अन्य खबरें

इफको-टोकियो ने जीता प्रतिष्ठित आईटी पुरस्कार

इफको की बीमा शाखा “इफको-टोकियो” ने आईटी में “सीआईओ-100” मुख्य पुरस्कार जीता है। इफको के एमडी डॉ यू एस अवस्थी ने कार्यकारी निदेशक (आईटी) – सीमा गौड़ और उनकी टीम को उनकी उपलब्धि पर ट्वीट कर बधाई दी।

सीआईओ पुरस्कार उन प्रतिभाशाली और अभिनव आईटी से जुड़े लोगों को दिया जाता है, जिन्होंने रचनात्मक और अभिनव आईटी विचारों की मदद से व्यावसायिक विकास को कई गुना बढ़ाने में एक बदलाव को प्रभावित किया है।

समाचार को साझा करते हुए, इफको-टोकियो के सोशल मीडिया हैंडल ने लिखा, “सीआईओ पत्रिका उन आईटी से जुड़े लोगों को मान्यता देती है जो #सीआईओ100 विशेष पुरस्कारों के साथ नवाचार, पहल और सरलता प्रदर्शित करते हैं। हमारी कार्यकारी निदेशक (आईटी)- सुश्री सीमा गौड़ को “सीआईओ 100 मुख्य पुरस्कार” 4 बार जीतने के लिए “हॉल ऑफ फेम” में शामिल किया गया है।”

सीमा गौड़ ने एक ट्वीट में इफको एमडी का धन्यवाद किया और कहा कि उनके मार्गदर्शन और प्रेरणा के कारण यह संभव हो पाया। उन्होंने समर्थन के लिए व्यावसायिक उपयोगकर्ताओं का भी धन्यवाद किया।

“इनोवेटिव सीआईओ” हमें अगली पीढ़ी को ऊर्जावान और उत्कृष्ट आईटी लीडर बनने के लिए प्रेरित करने के साथ-साथ राष्ट्र का ध्यान आकर्षित करता है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close