इफको

अवस्थी केआईटीएफजेडई की बैठक में

किसान अंतर्राष्ट्रीय ट्रेडिंग एफजेडई (केआईटीएफजेडई) की बोर्ड की बैठक में भाग लेकर इफको के एमडी डॉ यू.एस.अवस्थी संतुष्ट थे। उन्होंने कहा कि केआईटीएफजेडई ने पिछले साल की तुलना में इस साल अच्छा प्रदर्शन किया है।

उन्होंने यह भी कहा कि बोर्ड ने 100 प्रतिशत लाभांश देने की योजना बनाई है। डॉ यू.एस.अवस्थी ने ट्वीट किया कि “किसान अंतराष्ट्रीय ट्रेडिंग की बोर्ड की बैठक में भाग लिया और केआईटीएफजेडई ने पिछले साल की तुलना में बेहतर प्रदर्शन किया। बोर्ड ने 100 प्रतिशत लाभांश देने की योजना बनाई है”।

एक अन्य ट्वीट में अवस्थी ने लेजेंड और श्री.गुत्निक के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की शुरुआत करने के लिये श्री एम.सी.गुप्ता की सराहना की। अवस्थी ने ट्वीट में लिखा कि “किसान इंटरनेशनल के एम.सी,गुप्ता को श्री गुत्निक के विरुद्ध पंच निर्णय की शुरुआत करने के लिये बधाई।

किसान अंतर्राष्ट्रीय ट्रेडिंग एफजेडई (केआईटीएफजेडई) विभिन्न उर्वरक कच्चा माल, मध्यवर्ती और तैयार उर्वरक उत्पादों के व्यापार में सौदा करता है। केआईटीएफजेडई अमोनिया को इफको तक पहुंचाने का काम करती है|

इस खबर से उत्साहित होकर एमडी के एक समर्थक ने इफको के प्रबंध निदेशक को धन्यवाद दिया। अवस्थी के समर्थक ने ट्वीट में लिखा कि “डॉ अवस्थी सर: केआईटी-इफको अच्छा कार्य कर रहा है। आपकी दृष्टि के लिए यश”।

केआईटीएफजेडई अपनी मूल कंपनी का रणनीतिक निवेश के माध्यम से समर्थन करता है और दुबई की जेबेल अली फ्री जोन प्राधिकरण के अंतर्गत पंजीकृत है। यह भारतीय किसान उर्वरक सहकारी लिमिटेड की सहायक कंपनी है।

केआईटीएफजेडई में भाग लेने के बाद बुधवार को डॉ यू.एस.अवस्थी बेलारूस की राजधानी मिंस्क गये थे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close