इफको

इफको: के.एल.सिंह के विस्तार को मंजूरी

किसानों की सबसे बड़ी सहकारी संस्था इफको के निदेशक (तकनीकी) श्री के.एल.सिंह को बोर्ड में एक वर्ष तक और रहने की अनुमति प्रदान की गई है। यह निर्णय बुधवार को दिल्ली के साकेत स्थित इफको मुख्यालय में आयोजित बोर्ड की बैठक में लिया गया। श्री सिंह अकसर इफको के सभी कार्यक्रमों में पहली पंक्ति में बैठे नज़र आते हैं।

हां, यह सच है; श्री सिंह को एक साल के लिये विस्तार प्रदान किया गया है”, बोर्ड के एक सदस्य ने बैठक खत्म होने के बाद भारतीय सहकारिता को सूचित किया। बाद में इफको के प्रबंध निदेशक ने इस खबर की पुष्टि ट्वीट के जरिए की।

डॉ अवस्थी ने ट्वीट में लिखा कि “मैं मेरे सम्मानित सहयोगी के.एल.सिंह निदेशक (तकनीकी) को विस्तार देने के लिये अध्यक्ष और इफको की बोर्ड को धन्यवाद देता हूं”।

श्री सिंह के सहयोगी उन्हें “एक बहुत ही सक्षम व्यक्ति कहते हैं”। इफको की सफलता में तकनीक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है और सिंह इस ज्ञान के स्रोत रहे है, एक बोर्ड के सदस्य ने भारतीय सहकारिता को बताया।

सिंह ने बिना वक्त गवाए सभी बोर्ड के सदस्यों को धन्यवाद दिया और अवस्थी को विशेष रूप से धन्यवाद दिया। के.एल.सिंह ने ट्वीट में लिखा कि “अवस्थी सर यह सब आपका मेरे प्रति विश्वास की वजह से संभव हुआ है। मैं आपको और सभी बोर्ड के सदस्यों को धन्यवाद देता हूं"।

 

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close