इफको

एमडी की उपस्थिति से इफको कांडला में खुशी की लहर

इफको के प्रबंध निदेशक डॉ यू.एस.अवस्थी ने पिछले सप्ताह गुजरात स्थित इफको की कांडला इकाई का दौरा किया। अपने यात्रा के विषय में उन्होनें ट्वीट कर कहा ” मैं 9 दिसंबर को इफकों कांडला गया और इकाई के इंजीनियरों, ऑपरेटरों से मिलना अच्छा लगा। कांडला की यह इकाई प्रधानमंत्री मोदी के मेक इन इंडिया प्रजोक्ट के लिए सकारात्मक सिद्ध हो रही है।

इस मौके पर अवस्थी ने इकाई के प्रमुख लोगों से बातचीत की जिसमें कई विषयों पर चर्चा हुई। इफको के एम़.डी. ने कांडला टीम को बधाई देते हुए कहा कि मैने कांडला इकाई के प्रमुख से उर्जा संरक्षण योंजनाओं पर गहन चर्चा की और इस मामले में उनकी तरक्की से मैं खुश हूं।

इफको की कांडला इकाई के हेड एम.आर पटेल ने एमडी को आश्वासन देते हुए कहा एमडी साहब के नेतृत्व में हम सभी क्षेत्रों में सुधार करने की पूरी कोशिश कर रहे है।

इस अवसर पर डॉ अवस्थी ने इफको कांडला के सुरभि महिला क्लब द्वारा अयोजित एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में भाग लिया। अवस्थी ने अपने ट्वीट में सुरभि महिला क्लब को मनोरंजक कार्यक्रम दिखाने के लिए बधाई दी।

गौरतलब है कि इफको कांडला 1975 में स्थापना हुई थी और अल्प समय में ही कांडला इकाई ने कई मुकाम हासिल किया है। 2014-2015 के दौरान इफको कांडला को इंसान ने 15वे राष्ट्रीय सम्मेलन में आइडिया चैंपियन पुरस्कार दिया और साथ ही गुजरात सुरक्षा परिषद द्वारा सुरक्षा प्रतियोगिता पुरस्कार से इसे नवाजा गया है।

हाल ही में इफको कांडला को गुजरात सरकार द्वारा श्रम रतन एवं श्रम वीर पुरस्कार से भी नवाजा गया।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close