इफको

इफको: अवस्थी का जोधपुर-उदयपुर दौरा

राजस्थान दौरे के समापन के क्रम में इफको के प्रबंध निदेशक डॉ यू एस अवस्थी ने जोधपुर और उदयपुर स्थित इफको की इकाइयों का दौरा किया और संतोष जताया कि इन क्षेत्रों में यूरिया और उर्वरकों की बिक्री में इफको ने सराहनीय काम किया है।

इस मौके पर डॉ अवस्खी ने ट्वीट कर कहा ” उदयपुर स्थित इफको के कार्यलय का दौरा किया। इन क्षेत्रों में यूरिया, डीएपी/एनपीके की बिक्री से बेहद प्रसन्न हूं।”

उन्होंने इफको के जोधपुर कार्यलय की सरहाना की और कहा कि यह इकाई एक लाख टन से अधिक यूरिया, डीएपी/एनपीके का विक्रय करता है।

अवस्थी के राजस्थान दौरे के दौरान ही भारत सरकार ने दो दिग्गज मदन मोहन मालवीय और अटल बिहारी वाजपेयी के लिए भारत रत्न की घोषणा की थी।

अवस्थी ने अपने ट्वीट में वाजपेयी को बधाई देते हुए उनके देशप्रेम को याद किया। इफको यह सुनकर बहुत खुश है कि अटल बिहारी वाजपेयी को भारत रत्न से नवाजा जा रहा है, ट्वीट में एमडी ने लिखा।

उन्होनें कहा कि इफको वाजपेयी के जन्मदिवस पर अटल बिहारी वाजपेयी को विचारक,लेखक, एवं राजनेता के तौर पर सम्मान प्रकट करता है।

लेकिन महामना मदनमोहन मालविय के भारत रत्न मिलने से अवस्थी बेहद खुश दिखे। दरअसल अवस्थी ने अपनी पढ़ाई-लिखाई बीएचयू से ही पूरी की है और इस खबर में उनको व्यक्तिगत जीत का एहसास हुआ।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close