बैंक

कॉस्मॉस बैंक ने इचलकरंजी में नई शाखा का शुभारंभ किया

मंगलवार को कॉस्मॉस बैंक ने अपने विकास के क्रम को आगे बढ़ाते हुए इचलकरंजी मे एक नई शाखा का उद्घाटन किया। इस अवसर पर बोलते हुए सबसे तेजी से बढ़ती शहरी सहकारी बैंक के अध्यक्ष कृष्णकुमार गोयल ने कहा कि कॉस्मॉस प्रभावी ढंग से इचलकरंजी के विकास में योगदान करेगा और शहर के आर्थिक विकास के लिए व्यापार और
औद्योगिक जमाकर्ताओं के लिए सक्षम वित्तीय सहायता प्रदान करेगा।

कॉस्मॉस इचलकरंजी शाखा का उद्घाटन यार्न व्यापारी संघ के अध्यक्ष श्री अरुण कुमार गोयनका द्वारा किया गया। अरविंद कॉटसिन (आई) लिमिटेड के अध्यक्ष श्री भीखूलाल मरडा, पूर्व विधायक श्री प्रकाश अवाडे और कॉस्मॉस बैंक के निदेशक श्री प्रहलाद कोकरे, श्री गोविंद क्षीरसागर, श्री अरविंद देशपांडे और श्री मधुकर अत्रे इस अवसर पर मौजूद थे। कई जमाकर्ता और खाताधारक भी बड़ी संख्या में उपस्थित थे। इचलकरंजी शाखा कॉस्मॉस बैंक की 127वीं शाखा है।

श्री गोयल ने कहा कि “कॉस्मॉस 127 शाखाओं के नेटवर्क के माध्यम से अपने ग्राहकों के लिए राज्य में अत्याधुनिक सेवाएं उपलब्ध कराता है, यह भारत में सबसे पुराना सहकारी बैंक है।”

“कॉस्मॉस बैंक अपने कुशल और व्यक्तिगत सेवाओं के लिए जाना जाता है। यह व्यवसाय और इचलकरंजी में औद्योगिक जमाकर्ताओं की उम्मीदों को पूरा करेगा और मुझे लगता है कि इससे शहर के विकास को बढ़ावा मिलेगा” श्री मरडा ने कहा।

श्री गोयनका ने कहा कि बैंक को इचलकरंजी में व्यापार करने के लिए प्रभावी ऋण सुविधाओं और औद्योगिक खाताधारकों की पेशकश करनी चाहिए। इचलकरंजी व्यापार संस्कृति से परिपूर्ण है और यहां व्यापारियों को प्रदान किये गये ऋण की उपयुक्त पुनर्भुगतान की गारंटी होगी। बैंक का इस शहर में महान भविष्य है।”

कॉस्मॉस बैंक 22,500 करोड़ रुपये से अधिक के कारोबार के साथ भारत में अग्रणी सहकारी बैंक है। बैंक की 6 राज्यों में 127 शाखाएं और विस्तार काउंटर है।

समारोह का शुभारंभ कॉस्मॉस बैंक के निदेशक श्री गोविंद क्षीरसागर के भाषण और मुख्य अतिथि के परिचय के साथ हुआ। महाप्रबंधक श्री विद्याधर पेठकर ने सभी गणमान्य व्यक्तियों का आभार व्यक्त किया।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close