बैंक

गाजियाबाद के जिला सहकारी बैंक में लूट

गाजियाबाद के मालीवाड़ा में स्थित जिला सहकारी बैंक को कुछ अज्ञात बदमाशों ने बुधवार दोपहर लूट लिया। वारदात सिहानी गेट थाने से नज़दीक हुई है, इस वारदात ने शहर में पुलिस व्यवस्था पर सवालिया निशान लगा दिए हैं। चार बदमाशों ने बैंक मैनेजर को गन पॉइंट पर लेकर करीब 13 लाख रुपये लूटे और फरार हो गए।

पुलिस का कहना है कि बदमाशों की संख्या चार थी और इनमें तीन के पास तमंचे और एक के पास छुरा था। बदमाशों ने बैंक की पहले रेकी की थी, जिसके बाद घटना को अंजाम दिया। बैंक काफी समय से बिना गार्ड के चल रहा था, जिसकी जानकारी बदमाशों को पहले से ही थी। उन्हें बैंक में सीसीटीवी कैमरा लगा होने की जानकारी पहले से ही थी। इसलिए उन्होंने मैनेजर को गन पॉइंट पर लेकर सीसीटीवी कैमरे को बंद करने को कहा, पुलिस ने कहा।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, लूट की घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों की उम्र 20 से 23 वर्ष रही होगी। पुलिस कई पहलुओं से जांच कर रही है। पुलिस बैंक कर्मचारियों से भी पूछताछ में जुटी है कि कहीं इस घटना में किसी बैंक कर्मचारी का हाथ तो नहीं है। सिहानीगेट पुलिस ने पूछताछ के लिए मालीवाड़ा और आसपास के कुछ लोगों को हिरासत में लिया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close