अन्य खबरें

तोमर ने एनसीडीसी और आईपीएल के योगदान को सराहा

नेशनल कोऑपरेटिव डेवलपमेंट कॉरपोरेशन (एनसीडीसी) के एमडी और भारतीय पोटाश लिमिटेड (आईपीएल) के अध्यक्ष सुदीप नायक देश में कोरोनावायरस के संकट के प्रारंभ होने के समय से ही सक्रिय हैं।

दोनो सहकारी संस्थाओं- एनसीडीसी और आईपीएल ने मिलकर मंगलवार को पीएम केयर्स फंड में 11 करोड़ रुपये का योगदान दिया।

दान करने के तुरंत बाद, नायक ने ट्वीट किया, “एनसीडीसी और आईपीएल नरेंद्र मोदी के महान नेतृत्व से प्रेरित है और कोरोना वायरस से लड़ने में हम प्रयासरत हैं।”

एमडी के ट्वीट ने तुरंत केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का ध्यान आकर्षित किया जिन्होंने एनसीडीसी और आईपीएल दोनों को योगदान देने के लिये सराहना की।

तोमर ने हिंदी में ट्वीट किया एनसीडीसी और आईपीएल ने मिलकर पीएम केयर्स फंड में 11 करोड़ रुपये का योगदान करने का फैसला किया हैबधाई हो!”

इससे पहले, सुदीप नायक ने आईपीएल और एनसीडीसी द्वारा कोरोना वायरस के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए की गई विभिन्न गतिविधियों की विस्तृत रिपोर्ट दी।

अपने एक ट्वीट में, एमडी ने लिखा, “इंडियन पोटाश लिमिटेड (आईपीएल), एक कंपनी जो शीर्ष सहकारी द्वारा प्रमोट की गई है, ग्रामीण क्षेत्रों में और किसान समुदाय के बीच कोविद-19 के प्रति जागरूकता संदेश फैला रही है। इसके लिये आईपीए के एमडी डॉ पी एस गहलौत को धन्यवाद

एमडी ने किसानों के बीच जागरूकता फैलाने, कृषि क्षेत्रों सहित ग्रामीण क्षेत्रों में सक्रिय आईपीएल टीम की कई तस्वीरें भी पोस्ट कीं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close