अन्य खबरें

बिहार के सहकारी नेताओं ने कृभको अध्यक्ष को किया सम्मानित

कृभको की 39वीं एजीएम में बिहार की सहकारी समितियों से जुड़े सहकारी नेताओं का जमावड़ा देखा गया। उन्होंने मंच पर बैठे सुनील सिंह की जय-जयकार की और बाद में कृभको के अध्यक्ष चंद्रपाल सिंह यादव को सम्मानित करने के लिए सिंह ने उन्हें मंच पर बुलाया।

जैसे ही सुनील ने मंच से संकेत दिया कि अब उनकी बारी है, सामने की पंक्तियों में बैठे सहकारी-संचालकों ने मंच पर दौड़ लगा दी।बिस्कोमान के चेयरमैन सुनील कुमार सिंह के नेतृत्व में टीम ने खादी सहकारी समिति की विभिन्न उपलब्धियों पर कृभको के अध्यक्ष चंद्र पाल सिंह को सम्मानित किया।

एक शॉल और एक स्मृति चिन्ह के अलावायादव को इस अवसर पर प्रसिद्ध मधुबनी पेंटिंग भी भेंट की गई। कार्यक्रम के समापन के समय सामूहिक तस्वीर भी खींची गई।

पूरे समय मेंराज्य में सहकारिता के एक अन्य बड़े नेता विशाल सिंह पहली पंक्ति में बैठे हुए कार्यवाहियों को प्रसन्न भाव से देख रहे थे। पाठक जानना चाह सकते हैं कि दो सिंह सुनील और विशाल राज्य में सहकारी राजनीति के दो ध्रुवों का प्रतिनिधित्व करते हैं।हालांकिविपणन को-ऑप फेडरेशन पर सुनील सिंह का एकाधिकार हो गया हैलेकिन विशाल राज्य को-ऑप संघ पर अपनी पकड़ बनाने में सक्षम साबित हुए हैं।

चंद्र पाल को सम्मानित करने में सुनील सिंह के साथ मौजूद लोगों में एजीएम समारोह में आने वाले बिहार राज्य सहकारी बैंक के अध्यक्ष रमेश चंद्र  चौबेगोपालगंज  केंद्रीय सहकारी बैंक के अध्यक्ष महेश राय , आरा केंद्रीय सहकारी बैंक के अध्यक्ष, सत्येंद्र नारायण, बिस्कोमान के उपाध्यक्ष गोपाल गिरी शामिल थे।  समस्तीपुर सेंट्रल कोऑपरेटिव बैंक के उपाध्यक्षरामकेवल सिंहविनय कुमारराम विष्णु सिंह और कई अन्य लोगों ने भी यादव को बधाई दी 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close