इफको

इफको का समय पर लेखा परीक्षण

देशभर से सभी कंपनियां वित्तीय वर्ष 2014-2015 का लेखा परीक्षण कराने में व्यस्त है, वहीं इफको के खाते का लेखा परीक्षण मध्य अप्रैल में ही खत्म हो गया है। इफको के एक अधिकारी ने बताया कि यह इफको के लिए एक दुर्लभ उपलब्धि है।

गौरतलब है कि हिसाब-किताब को समय पर पूरा करने के पीछे इफको के संयुक्त निदेशक श्री राकेश कपूर जी के काम के प्रति समर्पण है। इस मौके पर इफको के सीईओ डॉ अवस्थी ने ट्वीट किया कि इफको के संयुक्त निदेशक और सीएफओ राकेश कपूर को बहुत-बहुत बधाई और उनकी वित्तीय टीम को वक्त से पहले लेखा परीक्षण करने के लिए हार्दिक बधाई।

अवस्थी के ट्वीट का आदर करते हुए कपूर ने उनके ट्वीट को आगे बढ़ाते हुए कहा कि डॉ यू.एस.अवस्थी जी अपके मार्गदर्शन से ही इफको की टीम और सांविधिक लेखा परीक्षकों को यह सफलता मिली है।

पाठकों को याद होगा कि भारतीय सहकारिता ने इफको की शानदार व्यवसायिक सफलता पर रिपोर्ट प्रकाशित की थी। वित्त वर्ष खत्म होते-होते और अधिक वृद्धि की खबर से इफको के सदस्यों में खुशी का माहौल है।

मशहूर सहकारी संगठन इफको के कारोबार में प्रतिकूल घरेलू और वैशविक वातावरण होने के बाबजूद भी वृद्धि हुई है। इफको ने इस साल कुल 1,036 करोड़ रूपए का लाभ अर्जित किया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close