अन्य खबरें

संघानी ने विदेशी प्रतिनिधियों को इफको नैनो उर्वरकों के बारे में बताया

भारत में ब्राजील के दूतावास द्वारा आयोजित एक अंतर्राष्ट्रीय संगोष्ठी को संबोधित करते हुए, एनसीयूआई और इफको के अध्यक्ष दिलीपभाई संघानी ने कहा कि अगले जी-20 की अध्यक्षता से ब्राजील सहकारी समितियों को सतत विकास के लक्ष्यों को प्राप्त करने में उनके मूल्यवान योगदान को प्रदर्शित करने का अवसर प्रदान करेगा।

इस अंतर्राष्ट्रीय संगोष्ठी में केंद्रीय मंत्री मत्स्य पालन, पशुपालन और डेयरी केपरषोत्तम रूपाला और ब्राजील के कृषि एवं पशुधन मंत्री कार्लोस फेवरो सहित अन्य लोगों ने भाग लिया।

इस अवसर पर, संघानी ने कार्लोस फेवरो को इफको नैनो यूरिया और नैनो डीएपी भेंट की और उन्हें इन उत्पादों के बारे में संपूर्ण जानकारी दी।

एक अन्य कार्यक्रम में इफको के अध्यक्ष ने ऑस्ट्रेलियाई विपक्ष के नेता को इफको नैनो यूरिया और डीएपी के बारे में बताया। इस संदर्भ में ‘एक्स’ पर एक ट्वीट में इफको के एमडी डॉ. यू.एस.अवस्थी ने लिखा, “आज, श्री @दिलीप_संघानीजी, अध्यक्ष, इफको एवं इफको के निदेशक मंडल के सदस्य श्री भावेश राडाडिया ने नई दिल्ली में भारत ऑस्ट्रेलिया रणनीतिक गठबंधन द्वारा आयोजित एक बैठक में ऑस्ट्रेलिया के विपक्ष के नेता श्री पीटर डटन से मुलाकात की। उन्होंने उन्हें इफको द्वारा स्वदेशी रूप से विकसित इफको नैनो यूरिया और इफको नैनो डीएपी के बारे में बताया।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close