अन्य खबरें

सुनील द्वारा शाह को शॉल ओढ़ाने पर नीतीश हुए नाराज

बिस्कोमान अध्यक्ष और राजद एमएलसी सुनील कुमार सिंह की केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह के साथ वायरल होती एक तस्वीर से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार काफी परेशान नजर आ रहे हैं। सिंह लालू प्रसाद यादव के काफी करीबी बताए जाते हैं।

तस्वीर में सुनील कुमार सिंह दिल्ली स्थित एनसीयूआई मुख्यालय में केंद्रीय मंत्री को शॉल ओढ़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि सहकारिता मंत्री होने के नाते केंद्रीय मंत्री कुछ दिन पहले एनसीयूआई की गवर्निंग काउंसिल की बैठक में भाग लेने आए थे।

इस बीच कई सहकारी नेताओं का कहना है कि सहकारिता की संस्कृति चुनावी राजनीति से काफी अलग है और यहां आप किस पार्टी से है वह महत्व नहीं रखता। यहाँ घोर विरोधी एक दूसरे के गले लगाते है।

इस बैठक के दौरान कई अन्य सहकारी नेताओं ने भी शाह का एनसीयूआई मुख्यालय पधारने पर अभिनंदन किया था। इम्फाल की जीना पोत्संगबम, यूपी के मुदित वर्मा सहित पंजाब के गुरपरताप सिंह खुशहालपुर ने शाह का स्वागत किया।

सूत्रों के मुताबिक, नीतीश कुमार ने सुनील कुमार सिंह पर अमित शाह समेत अन्य बीजेपी नेताओं से सांठगांठ करने और भाजपा की टिकट पर अगला लोकसभा चुनाव लड़ने का आरोप लगाया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ”सोमवार को बिहार विधानसभा के सेंट्रल हॉल में महागठबंधन विधायकों की बैठक में सीएम नीतीश कुमार ने पूर्व सीएम राबड़ी देवी के ‘राखी’ भाई और राजद एमएलसी सुनील कुमार सिंह पर अपना आपा खो बैठे।”

हालाँकि, सुनील सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को सिरे से खारिज किया है। सुनील ने कहा, “दुनिया जानती है कि मैं लालू यादव के साथ खड़ा हूं और मरते दम तक खड़ा रहूंगा।”

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close