अन्य खबरें

ऐतिहासिक प्रदर्शन पर इफको के अधिकारियों ने एमडी को दी बधाई

देश की सबसे बड़ी उर्वरक सहकारी संस्था के अधिकारी और कर्मचारी संघों के प्रमुख ने इफको के उल्लेखनीय प्रदर्शन के लिए इसके प्रबंध निदेशक डॉ यू.एस.अवस्थी को व्यक्तिगत रूप से बधाई दी।

एआईआईओएफ के अध्यक्ष जितेंद्र तिवारी और एआईआईईएफ के अध्यक्ष ब्रजेश कुमार ने इफको मुख्यालय में डॉ यू एस अवस्थी को उनके कार्यालय में बधाई दी। इस अवसर पर इफको के विपणन निदेशक योगेंद्र कुमार भी उपस्थित थे।

भारतीय सहकारिता से बात करते हुए, तिवारी ने कहा, “हमें यह जानकर बहुत खुश हुई है कि इफको ने वित्त वर्ष 2022-23 में 4 हजार करोड़ रुपये का सकल लाभ कमाया है, जो अब तक का सर्वाधिक है।”

बाद में भारतीय सहकारिता को भेजी गई एक प्रेस विज्ञप्ति के मुताबिक, “इफको देश की सेवा कर रहा है और हमारे माननीय प्रधानमंत्री, माननीय केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री, माननीय केंद्रीय रसायन और उर्वरक मंत्री के सपने को साकार करने में योगदान दे रहा है।”

“आपके ऐतिहासिक और प्रेरक नेतृत्व में, इफको कृषि 2.0 अर्थात कृषि के क्षेत्र में उन्नत तकनीक और आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस के युग की ओर अग्रसर हो रहे हैं। उन्नत कृषि तकनीक और “प्रिसीजन फार्मिंग” से कृषि अर्थव्यवस्था नई ऊंचाइयों पर पहुंच गयी है”, विज्ञप्ति के मुताबिक।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close