अन्य खबरें

सीएसई राजस्थान इफको उत्पादों की ऑनलाइन करेगा खरीदारी

भारत सरकार के इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय की एक पहल “कॉमन सर्विस सेंटर” (सीएसई) बिजली बिल जमा कराने से लेकर को-विन पोर्टल पर टीकाकरण के लिए पंजीकरण कराने तक, लोगों की हर संभव मदद कर रहा है।

अब सीएसई राजस्थान ने एक ही दिन में इफको बाजार से 455 उत्पादों के लिए ऑनलाइन ऑर्डर करके एक और मील का पत्थर हासिल किया है। सीएसई ने ट्विटर के माध्यम से इस खबर को साझा करते हुए लिखा, “टीम राजस्थान द्वारा एक और मील का पत्थर हासिल किया गया; डिजिटल सेवा पोर्टल के माध्यम से एक ही दिन (15/05/2021) में 455 इफको बाजार उत्पादों का ऑनलाइन ऑर्डर किया गया।”

ठीक एक दिन पहले केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने गुजरात के अपने स्वयंसेवकों में से एक को पीएम किसान सम्मान निधि के तहत किसानों को दिए गए धन को निकालने में मदद करने के लिए धन्यवाद दिया।

रविशंकर प्रसाद ने ट्वीट किया, “पीएम किसान के तहत 9.5 करोड़ से अधिक किसान परिवारों के लिए जारी किए गए कुल 19,000 करोड़ रुपये के साथ 8वीं किस्त जारी की गयी। इस संबंध में गुजरात के सीएससी वीएलई सिद्धराजसिंह कुरसिंह डाभी इस योजना के तहत किसानों को 2000 रुपये निकालने में मदद कर रहे हैं”।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close