इफको

अवस्थी ने स्टार्ट-अप इंडिया अभियान की शुरुआत पर मोदी को बधाई दी

इफको के प्रबंध निदेशक डॉ यू.एस.अवस्थी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पिछले सप्ताह की गई स्टार्ट अप इंडिया अभियान की शुरुआत को पूरा समर्थन देने का वादा किया है। इस स्कीम के अंतर्गत उन लोगों को खास तोहफा दिया गया है जो अपना व्यवसाय शुरू करना चाहते हैं। यह प्रोजेक्ट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट है।

निर्णय का स्वागत करते हुए डॉ यू.एस.अवस्थी ने ट्वीट किया कि “इफको स्टार्ट अप इंडिया के विचार पर नरेंद्र मोदी को बधाई देता है। उत्साहजनक उद्यमिता; नए विकास कोण”।

अगले ट्वीट में प्रबंध निदेशक ने लिखा कि इफको की इस दिशा में पहल है और कॉर्पोरेटरों से नए विचारों को [email protected] पर भेजने के लिए कहा है।

अवस्थी के ट्वीट के मुताबिक “हमने एक टीम का गठन किया है। नवीन विचारों को [email protected] पर भेज सकतें हैं।

इस अवसर पर मोदी ने कहा कि मैनें 15 अगस्त को लाल किले से युवा भारत के लिए अपने इस सपने का जिक्र किया था। और ठीक पांच महीने बाद भारत सरकार इस सपने को हकीकत में बदलने जा रही है। आज स्टार्ट अप इडिंया स्टैंड अप इंडिया की औपचारिक शुरुआत हो गई है।

वित्त मंत्री, जेटली ने कहा कि स्टार्ट अप को बढ़ावा देने के लिए सरकार कारोबार सुगमता प्रक्रिया को और आसान बना रही है। उन्होंने कहा, 'एक और फर्क इसे उल्लेखनीय घटना बनाती है कि यह भारत के पारंपरिक लाइसेंस राज के साथ आखिरी या अंतिम अलगाव है।'

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close