इफको

इफको: एमडी ने आईयूसीएफ लोगो के डिजाइनर की प्रशंसा की

इफको के प्रबंध निदेशक डॉ यू.एस.अवस्थी ने पिछले सप्ताह गुड़गांव में आयोजित इफको के 9वें इंटर-यूनिट संस्कृति महोत्सव के लोगो का अनावरण किया। अवस्थी ने कहा कि यह लोगो “संस्कृतियों का संगम” है।

किसानों की सबसे बड़ी सहकारी समिति इफको ने सांस्कृतिक और कृषि के बीच के संबंध को हमेशा रेखांकित किया है। अवस्थी ने अतीत में कई कार्यक्रमों में इस पंक्ति को दोहराया है, इफको द्वारा आयोजित श्री शुक्ला इफको साहित्य सम्मान और इंटर-यूनिट सांस्कृति महोत्सव (आईयूसीएफ) इनमें से एक है।

गौरतलब है कि इफको के असम से अधिकारी अजीत भट्टाचार्य द्वारा इस “लोगो” को डिजाइन किया गया था और उनके इस कार्य के लिए व्यापक रूप से सराहना भी की गई। ट्वीटर पर एम.डी के समर्थकों में से एक समर्थक ने लिखा कि सरल और अद्वितीय लोगो इफको की तरक्की का संदेश देता है।

एक अन्य ट्वीट में कहा गया कि “लोगो” बढ़िया लग रहा है और यह बहुमुखी है।

अवस्थी खुद “लोगो” का उद्घाटन करने के लिए काफी उत्सुक थे। उन्होंने ट्वीट किया कि गुड़गांव में इफको के 9वें इंटर-यूनिट सांस्कृतिक महोत्सव के लोगो का अनावरण करने से बेहद खुश हूं। संस्कृतियों का संगम।

उन्होंने भट्टाचार्य की भी प्रशंसा की और एक ट्वीट उन्हें समर्पित किया। डॉ यू.एस.अवस्थी ने कहा कि असम से अधिकारी अजीत भट्टाचार्य को आईयूसीएफ का लोगो डिजाइन करने के लिए बधाई। तैयार करने, भाग लेने और छिपे हुए प्रतिभा दिखाने के लिए।

उनके एक समर्थक जागो भारती का कहना था कि लोगो का डिजाइन हिंदी भाषा मे होने चाहिए था ताकि देशी भाषा को बढ़ावा मिल सके।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close