बैंक

मराठी अभिनेता द्वारा कॉसमॉस बैंक की नई शाखा का उद्घाटन

भारत का लिडिंग बहुराज्य अनुसूचित सहकारी बैंक – कॉसमॉस सहकारी बैंक की अंधेरी स्थित वीरा देसाई रोड की नई शाखा का उद्घाटन प्रसिद्ध मराठी अभिनेता अजिंक्य देव द्वारा गत मंगलवार को किया गया।

बैंक का उद्घाटन करने के बाद आजिंक्य देव ने कहा कि उनकी लेकप्रिय फिल्म ‘सरिया’, कॉसमॉस बैंक द्वारा की गई वित्तीय सहायता से पूरी हुई थी। कॉसमॉस बैंक ने मराठी फिल्म उद्योग की हमेशा मदद की है। कॉसमॉस बैंक और देव परिवार के बीच प्रगाढ़ संबंध है। कॉसमॉस बैंक ने इनके विकास में अहम भूमिका निभाई हैं।

अपने अध्यक्षीय भाषण में बैंक के अध्यक्ष कृष्णकुमार गोयल ने कहा कि मराठी फिल्म उद्योग के कई कलाकारों का कॉसमॉस बैंक के साथ मजबूत रिश्ता है। कॉसमॉस बैंक और इन मराठी फिम्ली हस्तियों ने एक दूसरे के विकास में सहयोग किया है। इन्हें एक दूसरे के साथ जुड़े होने पर गर्व है।

गोयल ने इस मौके पर कॉसमॉस बैंक द्वारा शुरू की गई आधुनिक सेवाओं के बारे में बताया और उन्होंने ग्राहकों से आग्रह किया कि इन सेवाओं और सुविधाओं का लाभ उठाएँ।

इस अवसर पर बैंक के उपाध्यक्ष मधुकर अत्रे ने सबका धन्यवाद किया।

कॉसमॉस बैंक के अध्यक्ष कृष्णा कुमार गोयल, उपाध्यक्ष मधुकर अत्रे, महाप्रबंधक सुहास गोखले, निदेशक जितेन्द्रभाई शाह, श्रीपाद पंचपोर ने इस उद्घाटन समारोह में शिरकत की।

कॉस्मॉस सहकारी बैंक लिमिटेड, बहुराज्य अनुसूचित सहकारी बैंक है और वर्तमान में बैंक की सात राज्यों में 140 शाखाओं के साथ 26,700 करोड़ रूपयों का कारोबार है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close