इफको

इफको ने पीआरएसआई पुरस्कार हासिल किया

देश की अग्रणी सहकारी संस्था इफको के जन संपर्क विभाग को राष्ट्रीय स्तर पर पीआरएसआई पुरस्कार से नवाजा गया है। इफको को संचार क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ कर्मचारी के तौर पर पुरस्कार से सम्मानित किया है।

पीआरएसआई का 36वां सम्मेलन राज्स्थान के जयपुर में आयोजित किया गया। यह सम्मेलन 19 से लेकर 21 दिसंबर तक चला। इफको पीआरएसआई पुरस्कार जितने वाली एकमात्र सहकारी संस्था है, जब्कि कई दिग्गज जैसे कि इंडियन ऑयल, एल एंड टी और आईटीसी पुरस्कार जितने की दौड़ में थे। पीआरएसआई ने 27 श्रेणियों में पुरस्कार दिया है।

इफको के जनसंपर्क विभाग ने बिना वक्त गवाएं ट्वीट किया कि अखिल भारतीय पुरस्कार 2014 में इफको को संचार क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ कर्मचारीयों के तौर पर पीआरएसआई पुरस्कार से सम्मानित किया गया है।

इफको के मीडिया और जनसंपर्क विभाग के हेड हर्शेन्द्र सिंह वर्धन ने अपनी टीम के साथ जयपुर स्थित क्लार्क आमेर होटल में पुरस्कार प्राप्त किया।

36वें पीआरएसआई सम्मेलन के अन्य विजेता रहे इंडियन ऑयल को संचार अभियान के लिए, आईटीसी को पीआर में, एल एंड टी को सर्वश्रेष्ठ कॉर्पोरेट फिल्म आदि क्षेत्रों में पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

गौरतलब है कि पीआरएसआई पुरस्कार 27 श्रोणियों में दिया जाना है, जिनमें हाउस जनरल हिंदी, हाउस जनरल अंग्रजी, पर्यावरण अभियान, सतत विकास, सर्वश्रेष्ठ संचार अभियान जैसे अनेक विषय शामिल हैं।

पीआरएसआई की स्थापना 1958 मे हुई थी। इसका उद्देश्य जनसंपर्क को व्यवसाय के तौर पर बढ़ावा देना है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close