बैंक

कॉस्मॉस बैंक मुंबई में 50 शाखाएं करने की ओर: गोयल

कॉस्मॉस बैंक 18 जून 2013 को मुंबई में अपने गोरेगांव शाखा का उद्घाटन किया। बैंक का उद्घाटन केवल किरण ग्रुप ऑफ कंपनी के चेयरमैन श्री केवलचंद जैन ने किया।

बैंक के अध्यक्ष कृष्णकुमार गोयल, उपाध्यक्ष श्री मिलिंद काले, एमडी विक्रांत पोंक्षे और निदेशकों में मधुकर अत्रे, जितेंद्र शाहा और कॉस्मॉस बैंक के सुनील सबनीस इस अवसर पर उपस्थित थे।

बैंक के कई जमाकर्ता और खाता धारक बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

गोरेगांव शाखा बैंक की 130वीं शाखा है। अगले 2-3 वर्षों में मुंबई क्षेत्र में कॉस्मॉस बैंक की 50 शाखाएँ होगी, इस अवसर पर अध्यक्ष ने कहा।

गोयल ने आगे कहा कि “कॉस्मॉस बैंक की वर्तमान में मुंबई क्षेत्र में 26 शाखाएं हैं। अगले 2-3 साल में यह संख्या 50 तक बढ़ जाएगी। कॉस्मॉस 107 साल की विरासत के साथ भारत में सबसे पुराना सहकारी बैंक है। इसने अपने व्यक्तिगत सेवाओं के साथ तीन पीढ़ियों के लक्ष्यों को पोषित किया है और अपने हर उत्पाद और सेवा में ‘तत्पर सेवा-सस्मित सेवा’ के आदर्श वाक्य का पालन किया है।”

“107 साल की विरासत के साथ कॉस्मॉस बैंक ने 6 राज्यों में लाखों ग्राहकों के विश्वास को हासिल किया है और मुझे यकीन है कि भारत के साथ-साथ दुनिया के नक्शे पर भी अधिक क्षेत्रों में इसका विस्तार होगा” केवल चंद जैन ने कहा।

कॉस्मॉस बैंक 22,600 करोड़ रुपये के कारोबार के साथ भारत में सबसे तेजी से बढ़ता सहकारी बैंक है। बैंक की गोरेगांव शाखा ने उद्घाटन के दिन 4 करोड़ रुपये जमा दर्ज किया।

बैंक के 6 राज्यों में 130 शाखाएं हैं। समारोह मुंबई क्षेत्र के मुख्य महाप्रबंधक श्री रत्नाकर नाडकर्णी के उद्घाटन भाषण के साथ शुरू हुआ। उन्होंने मुख्य अतिथि का परिचय कराया और सभी गणमान्य व्यक्तियों का आभार व्यक्त किया।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close