बैंक

कॉस्मॉस बैंक ने महिला दिवस मनाया

देश में बहु राज्य अनुसूचित सहकारी बैंक में सबसे तेजी से बढ़ते पुणे स्थित कॉस्मॉस सहकारी बैंक ने रविवार मार्च 2013 को विश्व महिला दिवस के रुप में मनाया। कॉस्मॉस बैंक के अध्यक्ष प्रभारी कृष्णकुमार गोयल, मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं संयुक्त प्रबंध निदेशक विक्रांत पोंक्षे, संयुक्त प्रबंध निदेशक हिमानी गोखले, कॉस्मॉस बैंक के निदेशक डॉ. स्मिता जोग, अभिभाषक. श्रीपाद पंचपोर, अभिभाषक जयंत शालीग्राम इस अवसर पर उपस्थित थे। 300 से अधिक कॉस्मॉस बैंक की महिला कर्मचारियों ने समारोह में भाग लिया।

विश्व महिला दिवस के अवसर पर (10 मार्च 2013) हर्षल हॉल, कोठरुड पुणे में एक विशेष समारोह आयोजित किया गया। अध्यक्ष प्रभारी कृष्णकुमार गोयल ने दीप जलाकर समारोह का उद्घाटन किया, बाद में उन्होंने भाषण भी दिया।

इस अवसर पर कई तरह की प्रतियोगिताएँ और समूह नृत्य महिला कर्मचारियों के लिए आयोजित किए गए। प्रतियोगिताओं में महिला कर्मचारियों ने बढ़ चढ़कर उत्साह के साथ भाग लिया। प्रतियोगिताओं में विजेताओं को पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

कॉस्मॉस बैंक ने 22, 000 करोड़ रुपए से अधिक का व्यापार स्थापित करके भारत की सहकारी बैंकिंग क्षेत्र में सबसे तेजी से विकास दर को दिखाया है। यह 6 राज्यों में उपस्थिति है और इसकी 119 शाखाएं और विस्तार काउंटर है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close