बैंक

आंध्रप्रदेश राज्य सहकारी बैंक का विश्व बैंक के साथ टाई अप

आंध्र प्रदेश सहकारी बैंक जल्द ही राज्य में लाखों किसानों के लिए ऋण और अन्य सुविधाओं के साथ एक प्रमुख स्रोत के रूप में उभरेगा।

बैंक ने जिला सहकारी केंद्रीय बैंकों के अपने व्यापक नेटवर्क और प्राथमिक कृषि सहकारी ऋण सोसायटी के साथ आईएफसी विश्व बैंक की वित्तीय शाखा के साथ काम करने का निश्चय किया है। 

हाल ही में बैंक ने एक बयान में कहा कि कर्मचारियों के प्रशिक्षण और उत्पाद डिजाइन के क्षेत्र में विशेष रूप से आईएफसी से समर्थन प्राप्त होगा। आईएफसी, बैंक को महिला उद्यमियों के लिए वित्तीय उत्पादों को वितरित करने में भी मदद करेगा ।

बैंक के अध्यक्ष वाई वी रेड्डी का दावा है कि आंध्रप्रदेश राज्य सहकारी बैंक राज्य में कृषि के विकास में अपने उत्पाद का विस्तार और ग्राहकों के लिए आधार तैयार करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।

आईएफसी के साथ मिलकर कार्य करने से हमें एक बेहतर पोर्टफोलियो की गुणवत्ता और जोखिम प्रबंधन की जानकारी मिलेगी, उन्होने टिप्पणी की।

अध्यक्ष ने कहा बैंक वित्तीय उत्पादों  का विकास करेगा और किसानों की कृषि वित्त जरूरतों को पूरा करने की कोशिश करेगा। बैंक अपनी क्षमता का निर्माण करके उन किसानों तक मदद पहुँचाएगा जिन्हें ऋण और वित्तीय सेवाएँ नहीं मिल पाती है , उन्होंने कहा।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close