बैंक

केशव सहकारी बैंक की शकरपुर ब्रांच का शुभारंभ

केशव सहकारी बैंक लिमिटेड ने अंतर्राष्ट्रीय कॉपरेटिव वर्ष 2012 के अवसर पर शकरपुर स्थित दिल्लीवासियों के लिए बैंक की नई ब्रांच का शुभारंभ किया है।

इस अवसर पर श्री बजरंगलाल जी गुप्त,विख्यात अर्थशास्त्री एवं डॉ हर्षवर्धन,पूर्व स्वास्थ्य मंत्री,दिल्ली सरकार मौजूद थे। कार्यक्रम की शुरूआत श्री गुप्त ने दीप प्रज्वलित करके किया।

इसके बाद बैंक के चैयरमेन श्री यतेन्द्र मलिक ने सभी अतिथियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि हमने बैंक की शाखा का शुभारम्भ के लिए बैसाखी पर्व को चुना, जिस तरह बैसाखी पर किसान अनाज को काटकर घर लाता है उसी प्रकार हमने भी कड़ी परिश्रम के फलस्वरुप बैंक की नई ब्रांच को खोलने में सक्षम हुए है।

श्री मलिक ने कहा कि यह ब्रांच आधुनिक है। इस ब्रांच में कोर बैंकिग और लॉकर्स की सुविधा उपलब्ध है,यहाँ क्लोज़र अकाउंट पर कोई चार्ज नही लगेगा। यदि कर्ज का भुगतान समय पर किया जाता है तो 1 प्रतिशत का डेबिट दिया जाएगा। कर्ज के लिए कोई प्रोसेसिंग फीस नही है, इसके अलावा बैंक,ए.टी.एम. और मैसेज अलर्ट जैसी सेवाओं को भी जल्द ही शुरू करने जा रहा है।

श्री मलिक ने कहा कि इस ब्रांच को खोलने के लिए हमें आर.बी.आई. के सख्त नियमों का सामना करना पड़ा है,तमाम कोशिशों के फलस्वरूप ही आज हम इस ब्रांच का शुभारम्भ करने में सक्षम हो सकें है। हमें विश्वास है कि इससे सहकारिता की भावनाओं को बल मिलेगा।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close