एनसीयूआई

एनसीयूआई: चुनाव प्रचार के बाद चंद्रपाल काम पर वापस

एनसीयूआई अध्यक्ष चंद्रपाल सिंह ने झांसी में चुनाव प्रचार के बाद संस्था में पिछले शनिवार को कई लंबित फाइलों पर कार्रवाई की, एनसीयूआई सूत्रों का कहना है।

सहकारी संस्थाओं की शीर्ष संस्था के सीई एन.सत्यनारायण ने बताया कि सहकारी परियोजनाओं की निधि एजेंसी होने के नाते बहुत सी फाइलों पर हस्ताक्षर करने की जरूरत थी और चंद्रपाल ने मार्च के लिए निर्धारित महिला सहकारी समितियों के समारोह की तैयारियों की भी समीक्षा की।

एनसीयूआई के मुख्य कार्यकारी एन.सत्यनारायण कई फाइलों पर कार्रवाई के लिए झांसी भी गए थे। “वे सहकारी से संबंधित मामलों पर ध्यान देने के लिए अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय निकाल लेते हैं, सत्यनारायण ने भारतीय सहकारिता से बातचीत में कहा।

चंद्रपाल सिंह यादव अपने बेटे यशपाल के लिए झांसी के निकट बबीना सीट से चुनाव प्रचार करने में व्यस्त थे जिसकी वजह से एनसीयूआई में फ़ाइलों का ढेर था। कई सहकारी नेता जैसे एनसीसीएफ अध्यक्ष बिजेन्द्र सिंह और बिस्कोमॉन अध्यक्ष सुनील सिंह भी अभियान के लिए बबीना गए थे।

भारतीय सहकारिता ने भी उनके अभियान पर रिपोर्टिंग की थी।

चंद्रपाल सिंह यादव के बेटे यशपाल सिंह यादव का मुकाबला भाजपा और बसपा प्रतिद्वंद्वियों से है।

जूनियर यादव और उनके पिता चंद्रपाल सिंह ने मतदाताओं से उनके समर्थन की मांग की। सीनियर यादव अपने सभी भाषणों में मतदाताओं से अपने बेटे के लिए सहयोग की मांग करते हुए दिखाई दिए थे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close