अन्य खबरें

मेहता ने सारस्वत बैंक की उपलब्धि पर जताई खुशी

फोर्ब्स सर्वे में एचडीएफसी, आईसीआईसीआई और यहाँ तक कि एसबीआई बैंकों सहित सभी प्रमुख बैंकों को पछाड़ने वाले प्रमुख यूसीबी ‘सारस्वत बैंक’ की खबर से नेफकॉब के अध्यक्ष ज्योतिंद्र मेहता अभिभूत थें।

“आप जानते हैं कि मैं आज बहुत खुश हूँ और मैं ‘भारतीयसहकारिता’ का धन्यवाद करना चाहता हूँ कि उन्होंने समाचार को इतनी अच्छी तरह से प्रकाशित किया”, मेहता ने फोन पर संवाददाता से कहा।

“मैं चाहता हूँ कि हर कोई यह जान सके कि ग्राहकों की संतुष्टि के लिए हममें से कोई भी बैंकिंग दिग्गज को हरा सकता है। हम लोगों को यह बता रहे हैं फोर्ब्स ने भी उसे स्वीकारा है,  नैफकॉब अध्यक्ष ने रेखांकित किया।

मेहता ने इस तथ्य पर भी गर्व किया कि सारस्वत बैंक के चेयरमैन गौतम ठाकुर नेफकॉब बोर्ड पर हैं। “क्या आप जानते हैं कि श्री ठाकुर हमारे बोर्ड में हैं?”, मेहता ने ‘भारतीयसहकारिता’ को याद दिलाया।

उल्लेखनीय है कि फोर्ब्स के सर्वेक्षण में सारस्वत बैंक को देश का दूसरा सबसे अच्छा बैंक बताया गया है। सिंगापुर में मुख्यालय वाला डीबीएस बैंक नंबर एक पर है।

निजी ऋणदाता – एचडीएफसी बैंक सूची में तीसरे स्थान पर था, जबकि भारत का सबसे बड़ा सार्वजनिक क्षेत्र का बैंक- एसबीआई सूची के शीर्ष 10 में भी जगह नहीं बना पाया और 11 वें स्थान पर रहा।

सारस्वत बैंक के अध्यक्ष गौतम ठाकुर ने कहा कि यह हमारे ग्राहकों और शेयरधारकों के विश्वास और सभी स्तरों पर कर्मचारियों के समर्पण और प्रयासों के कारण संभव हुआ है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close