अन्य खबरें

कोरोना-फाइट में आगे: अपना सहकारी बैंक ने दिया 40 लाख का दान

“भारतीयसहकारिता” को सहकारी समितियों द्वारा विभिन्न राहत कोषों में किए गए दान से संबंधित समाचार प्राप्त होते रहते हैं।

हाल ही मेंमहाराष्ट्र स्थित “अपना सहकारी बैंक” ने राज्य और केंद्र सरकार दोनों को कोरोना वायरस महामारी से उबरने में मदद करने के लिए महाराष्ट्र सीएम राहत कोष और पीएम केयर फंड में क्रमशः 25 लाख रुपये और लाख रुपये दान किए हैं।

इसके अलावाबैंक के कर्मचारियों ने अपने एक दिन के वेतन से 9.63 लाख रुपये की राशि सीएम राहत कोष में दान की है। बैंक के अध्यक्ष दाताराम चालके ने अधिकारियों को चेक सौंपा।

“भारतीयसहकारिता” संवाददाता के साथ समाचार को साझा करते हुएचालके ने कहा, “इस मौद्रिक मदद के अलावाहमारे बैंक ने ग्रामीण क्षेत्रों में बने क्वारेंटाइन केंद्रों पर मास्कसैनिटाइज़रहाथ के दस्तानेकंबल और चादरें भी वितरित की हैं। इसके अलावा हमारे बैंक ने कुछ क्षेत्रों में कीटाणुरहित करने के लिए स्थानीय प्राधिकरणों को स्वच्छता पंप भी दान किए हैं।

उन्होंने आगे कहाकोरोना के मद्देनजर सरकारी दिशानिर्देशों का पालन करते हुयेबैंक लगातार अपने कॉर्पोरेट कार्यालयशाखाओं और एटीएम केंद्रों को सैनिटाइज कर रहा है।

बैंक ने अपने कर्मचारियों को सैनिटाइज़रमास्क और हाथ के दस्ताने प्रदान किए हैं जो इस महामारी में महाराष्ट्र राज्य और गोवा राज्य भर में स्थित अपने 85 शाखाओं और 76 एटीएम के नेटवर्क के माध्यम से ग्राहकों को लगातार सेवाएं प्रदान कर रहे हैं।

बैंक ने कोविड-19 महामारी के कारण प्रतिकूल रूप से प्रभावित खाताधारकों के लिए एक नई ऋण योजना शुरू की है।

इससे पहलेबैंक ने अपने सभी ग्राहकों से अपील की है कि वे सामाजिक दूरी पर दिशानिर्देशों का पालन करें और IMPS/BHIM APP/ATM/Rupay Debit Card के माध्यम से अपने बैंकिंग लेनदेन करके डिजिटल भुगतान मोड में शिफ्ट हों।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close