अन्य खबरें

कालूपुर बैंक ने “कार्यशील पूंजी ऋण” की सुविधा शुरू की

वर्तमान स्थिति मेंदेश के शहरी सहकारी बैंक विभिन्न ऋण योजनाओं को लॉन्च करके अपने ग्राहकों को लुभाने में लगे हुए हैं। यूसीबी बिना प्रसंस्करण शुल्क के ऋण की पेशकश के साथ-साथ ब्याज दरों में कटौती कर रहे हैं।

इस तरह की खबरें “भारतीयसहकारिता” को मेल के माध्यम से मिलती रहती हैं। गुजरात का सबसे बड़ा शहरी सहकारी बैंक- “कालूपुर वाणिज्यिक सहकारी बैंक” ने हाल ही में “वर्किंग कैपिटल डीमांड लोन”( डब्ल्यूसीडीएल) सुविधा शुरू की है।

व्हाट्सएप के माध्यम से “भारतीयसहकारिता” के साथ विवरण साझा करते हुएबैंक के सीईओ विनोद जी ददलानी ने लिखा, “हमने मौजूदा कार्यशील पूंजी चक्र को पूरा करने के लिए लागू ब्याज दर की तुलना में 0.50% कम ब्याज दर पर एक विशेष कार्यशील पूंजी मांग ऋण सुविधा शुरू की है”।

यह डब्ल्यूसीडीएल की पेशकश मौजूदा कुल सुविधाओं का 10% से अधिकतम 20% तक है और “शून्य” प्रसंस्करण शुल्क के साथ 12 महीनों के बाद बराबर किश्तों में चुकौती के लिए दिया जाएगा

इसके अलावाबैंक ने कर्ज लेने वालों को राहत देने के लिए ब्याज दर में 0.50% तक की कटौती की है। कालूपुर बैंक ने प्राथमिकता क्षेत्र/एमएसएमई के लिए एक विशेष योजना भी शुरू की है। 

इससे पहलेबैंक ने कोरोना योद्धाओं के सम्मान में एक गीत लॉन्च किया था।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close