अन्य खबरें

सांगली डीसीसीबी ने दिये 2 करोड़ रुपये: मंत्री ने किया धन्यवाद

महाराष्ट्र के जल संसाधन मंत्री जयंत पाटिल ने सांगली जिला केंद्रीय सहकारी बैंक का मुख्यमंत्री राहत कोष में योगदान देने के लिए धन्यवाद किया।

पाटिल ने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा, “आजसांगली जिला केंद्रीय सहकारी बैंक ने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष को 2.25 करोड़ रुपये का चेक सौंपा। बैंक के अध्यक्ष- दिलीप पाटिल और सभी निदेशक मंडलकर्मचारियों को उनके योगदान के लिए धन्यवाद

चेक गत शुक्रवार को बैंक के मुख्यालय में मंत्री को सौंपा गया। चेक देने के दौरान बैंक के अध्यक्ष दिलीप पतिनिदेशक बालासो दत्तात्रय होनमोरे और अन्य उपस्थित थे।

“भारतीयसहकारिता” संवाददाता से बात करते हुए बैंक के अध्यक्ष पाटिल ने कहा, “कोरोनोवायरस के खिलाफ सरकार की लड़ाई में मदद करने के लिएबैंक ने 2.25 करोड़ रुपये का योगदान दिया हैजिसमें से 15 लाख रुपये का योगदान कर्मचारियों ने अपने एक दिन के वेतन से किया है”।

उन्होंने कहा कि बैंक जरूरतमंदों के बीच भोजन के पैकेट वितरित करने और आम जनता के बीच मास्कसैनिटाइजर और सुरक्षात्मक गियर वितरित करने में भी सक्रिय है।

उन्होंने आगे कहा किमौजूदा स्थिति मेंबैंक ने सामान्य एटीएम में उपलब्ध सेवाओं की पेशकश करने के लिए दो मोबाइल एटीएम वैन भी लॉन्च किए हैं।

जैसे ही महाराष्ट्र के सीएम ने लोगों से राहत कोष में पैसे दान करने की अपील की वैसे ही लातूर जिला सहकारी बैंक राज्य के पहले अग्रणी डीसीसीबी में से एक थाजो राहत कोष में योगदान करने के लिए आगे आया था। 31 मार्च को बैंक ने मुख्यमंत्री राहत कोष में 1.11 करोड़ रुपये का योगदान दिया।

सांगली डीसीसीबी का 11,500 करोड़ रुपये से अधिक का व्यवसायिक मिश्रण है और जिले भर में इसकी 219 शाखाएँ हैं। बैंक ने 2019-2020 के वित्तीय वर्ष में 92 करोड़ रुपये का सकल लाभ अर्जित किया है।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close