अन्य खबरें

पुणे यूसीबी एसोसिएशन ने ससून अस्पताल को 200 पीपीई किट दी

पुणे स्थित शहरी सहकारी बैंकों की शीर्ष संस्था “पुणे अर्बन कोऑपरेटिव बैंक एसोसिएशन” ने पिछले हफ्ते ससून अस्पताल के डॉक्टरों को 200 व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण (पीपीई) किट दान की।

“भारतीयसहकारिता” के साथ जानकारी साझा करते हुए, पुणे यूसीबी एसोसिएशन के अध्यक्ष सुभाष मोहिते ने कहा, “कोरोनावायरस के कारण, डॉक्टरों की सुरक्षा बहुत महत्वपूर्ण है, जिसके लिए हमारे एसोसिएशन ने ससून अस्पताल को 2,40,000 रुपये मूल्य की 200 पीपीई किट दान की हैं। हमने पुणे के विभिन्न अस्पतालों में 1200 पीपीई किट दान करने का लक्ष्य रखा है।

हमारे संघ ने पिछले सप्ताह अस्पताल के डॉ चंदनवाला डीन और अन्य को पीपीई किट सौंपी। पुणे में 52 यूसीबी हैं और पुणे के कई यूसीबी ने मिलकर एसोसिएशन को फंड दान किया है”, उन्होंने कहा।

उन्होंने आगे कहा, “इसके अलावा, संघ पुणे में डॉक्टरों को 50 थर्मल स्कैनर दान करने की भी योजना बना रहा है। एसोसिएशन हर संभव तरीके से जरूरतमंदों की मदद करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है”, उन्होंने रेखांकित किया।

इससे पहले, पुणे में सहकारिता आयुक्त की अपील पर, एसोसिएशन ने जिला चिकित्सा अधिकारियों के माध्यम से चिकित्सा टीमों को 460 जोड़े सुरक्षा चश्मे दिए थे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close